A
Hindi News खेल क्रिकेट तेलंगाना के मंत्री ने बीसीसीआई से हैदराबाद में IPL मैच आयोजित कराने की रखी मांग

तेलंगाना के मंत्री ने बीसीसीआई से हैदराबाद में IPL मैच आयोजित कराने की रखी मांग

बीसीसीआई ने कथित तौर पर आईपीएल 2021 को केवल छह शहरों तक सीमित करने का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद के घरेलू शहर हैदराबाद को इस सूची से बाहर रखा गया है।

IPL - India TV Hindi Image Source : TWITTER- @IPL IPL 

हैदराबाद| तेलंगाना के उद्योग और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री केटी रामा राव ने रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से आईपीएल मैचों की मेजबानी के लिए हैदराबाद को भी शामिल करने की अपील की। केटीआर की अपील उन रिपोटरें के बाद सामने आई है, जिसमें कहा गया है कि हैदराबाद आईपीएल के 14वें संस्करण के लिए बीसीसीआई द्वारा चुने गए शहरों की सूची में शामिल नहीं है।

मंत्री ने ट्वीट कर कहा, "भारत के सभी मेट्रो शहरों की तुलना में हमारे यहां कोविड के मामले कम है और हम यह विश्वास दिलाते हैं कि सरकार की तरफ से आपको सभी सहायता दी जाएगी।"

बीसीसीआई ने कथित तौर पर आईपीएल 2021 को केवल छह शहरों तक सीमित करने का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद के घरेलू शहर हैदराबाद को इस सूची से बाहर रखा गया है।

बीसीसीआई ने आईपीएल मैचों की मेजबानी के लिए चेन्नई, कोलकाता, अहमदाबाद, बेंगलुरु, दिल्ली और मुंबई को चुना है। मुंबई का मेजबानी के लिए चुना जाना आश्चर्यजनक है क्योंकि पिछले कुछ दिनों के दौरान महाराष्ट्र में कोविड मामलों में वृद्धि दर्ज हुई है।

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका ने किया टीम का एलान

महाराष्ट्र सरकार द्वारा दर्श्कों के बिना शहर में मैचों के मेजबानी की अनुमति दिए जाने के बाद शनिवार शाम को मुंबई को इस सूची में जोड़ा गया था।

हैदराबाद को मेजबानों की सूची में शामिल नहीं करने का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन ऐसी चर्चा है कि हैदराबाद क्रिकेट संघ (एससीए) में अंदरुनी मेतभेदों के कारण बीसीसीआई ने शहर की अनदेखी की है।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : 'युवराज सिंह के ट्वीट में मुझे नहीं लगा कुछ गलत', आर अश्विन ने दी सफाई

एचसीए के अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन कथित रूप से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट के लिए अहमदाबाद में थे, जहां आईपीएल मैचों के आयोजन स्थलों के बारे में निर्णय लिया गया था

Latest Cricket News