A
Hindi News खेल क्रिकेट कोविड संक्रमण के कारण रद्द हुआ डर्बीशायर और एसेक्स के बीच का मैच

कोविड संक्रमण के कारण रद्द हुआ डर्बीशायर और एसेक्स के बीच का मैच

डर्बीशायर का कौन सा खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आया है उसकी पहचान नहीं बताई गई है और उसे आईसोलेशन में रखा गया है।

Derbyshire, Essex, Sports, cricket, covid infection- India TV Hindi Image Source : GETTY Derbyshire

डर्बीशायर के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद डर्बीशायर और एसेक्स के बीच खेला जाने वाला काउंटी का मुकाबला रद्द कर दिया गया है। यह तीसरा मामला है जब कोरोना के कारण इंग्लैंड के प्रीमियर घरेलू क्रिकेट में बाधा आई है।

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकोंब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मिडलसेक्स और लिचेस्टरशायर के बीच होने वाले मुकाबले से बाहर रहे थे। केन की टीम के एक सदस्य के कोरोना संक्रमित होने के बाद उसे ससेक्स के खिलाफ मुकाबले के लिए नई टीम उतारनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें- भारत-श्रीलंका सीरीज रिशेड्यूल होने से बढ़ेगी विराट कोहली की मुश्किलें, पूर्व क्रिकेटर ने बताई वजह

डर्बीशायर का कौन सा खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आया है उसकी पहचान नहीं बताई गई है और उसे आईसोलेशन में रखा गया है। उनके टीम के साथी खिलाड़ियों को भी आईसोलेशन में रखा गया है। मैदान पर उतरने के लिए उपयुक्त खिलाड़ियों के मौजूद नहीं होने के कारण अंपायरों को मैच को रद्द करने का फैसला लेना पड़ा।

डर्बीशायर के सीईओ रियान डुकेट ने बयान जारी कर कहा, "मैच का रद्द होना निराशाजनक है। लेकिन खिलाड़ी, स्टाफ और प्रशंसकों की सुरक्षा सर्वोपरि है।"

यह भी पढ़ें- विश्व कप फाइनल को याद करते हुए जिम्मी नीशम ने बनाया इंग्लैंड फुटबॉल टीम का मजाक

बयान में बताया कि इस मैच के लिए जिन्होंने टिकट खरीदे थे उन्हें इसका भुगतान मिलेगा और दर्शकों को इसके लिए क्लब से संपर्क करने की जरूरत नहीं है।

Latest Cricket News