A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और चैनल सेवन के बीच विवाद में कूदे टिम पेन, दिया ये बयान

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और चैनल सेवन के बीच विवाद में कूदे टिम पेन, दिया ये बयान

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने बुधवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और प्रसारक चैनल सेवन से मतभेद दूर करने और देश में खेल को आगे बढ़ाने के लिये मिलकर काम करने का आग्रह किया।

Tim Paine- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Tim Paine

मेलबर्न| ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने बुधवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और प्रसारक चैनल सेवन से मतभेद दूर करने और देश में खेल को आगे बढ़ाने के लिये मिलकर काम करने का आग्रह किया।

पिछले सप्ताह चैनल सेवन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर कोविड-19 से प्रभावित 2020-21 के लिये घरेलू और अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर को सही तरह से व्यवस्थित नहीं करने का आरोप लगाते हुए 45 करोड़ अमेरिकी डॉलर का अनुबंध समाप्त करने की धमकी दी थी।

पेन ने ‘द वेस्ट आस्ट्रेलियन’ समाचार पत्र से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि वे इस सप्ताह बातचीत करेंगे। यह जरूरी है। उम्मीद है कि वे मतभेद भुलाकर मिलकर काम करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि हम केवल चैनल सेवन, क्रिकेट आस्ट्रेलिया के नहीं बल्कि इस देश में क्रिकेट के हित में सर्वश्रेष्ठ फैसला करें।’’

ये भी पढ़े : ECB अध्यक्ष वॉटमोर का बड़ा बयान, कहा- इंग्लैंड को पाकिस्तान का दौरा जरुर करना चाहिए

उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें मिलकर काम करने और खेल के हित में आगे बढ़ने की जरूरत है। उम्मीद है कि मतभेदों को दूर करेंगे जिससे हम सभी आगे बढ़ सकें।’’ 

Latest Cricket News