A
Hindi News खेल क्रिकेट Unlock 4.0 : 21 सितंबर से 100 लोगों के साथ हो सकेगा स्पोर्ट्स इवेंट का आयोजन

Unlock 4.0 : 21 सितंबर से 100 लोगों के साथ हो सकेगा स्पोर्ट्स इवेंट का आयोजन

कोरोना वायरस महामारी के बीच भारत सरकार ने 'अनलॉक 4' को लेकर दिशानिर्देशों की घोषणा कर दी है जिसमें खेल से जुड़ा एक नया अपडेट आया है।

<p>Unlock 4.0 : 21 सितंबर से 100...- India TV Hindi Image Source : PTI Unlock 4.0 : 21 सितंबर से 100 लोगों के साथ हो सकेगा स्पोर्ट्स इवेंट का आयोजन

कोरोना वायरस महामारी के बीच भारत सरकार ने 'अनलॉक 4' को लेकर दिशानिर्देशों की घोषणा कर दी है जिसमें खेल से जुड़ा एक नया अपडेट आया है। इन नए दिशानिर्देशों के मुताबिक, 21 सितंबर से 100 लोगों तक के साथ खेल कार्यक्रम किए जा सकेंगे। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क हैंडवॉश होगी और थर्मल स्कैनिंग जरूरी होगी।

ब्रैड हॉग की भविष्यवाणी, इस सीजन मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी होगा टॉप-5 रन स्कोरर में शामिल​

हालांकि, कंटेनमेंट जोन्स में 30 सितंबर 2020 तक लॉकडाउन की पाबंदियों में किसी भी तरह की ढील नहीं दी जाएगी। दिशानिर्देशों में यह भी कहा गया है कि फिलहाल स्विमिंग पूल बंद रहेंगे।

रैना के IPL से बाहर होने से काफी दुखी हैं वॉटसन, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने मई महीने में कोरोना संकट के बीच स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और स्टेडियम खोलने का निर्देश दिया था, लेकिन दर्शकों की एंट्री को इजाजत नहीं दी थी। कोरोना महामारी के चलते इस बार आईपीएल का आयोजन भी 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में होना है जिसके लिए सभी टीमें वहां पहुंच चुकी हैं।

Latest Cricket News