A
Hindi News खेल क्रिकेट विजय हजारे ट्रॉफी : अश्विन के शतक से आंध्र ने तमिलनाडु को 7 विकेट से हराया

विजय हजारे ट्रॉफी : अश्विन के शतक से आंध्र ने तमिलनाडु को 7 विकेट से हराया

सलामी बल्लेबाज अश्विन हेब्बार (नाबाद 101) के शानदार शतक से आंध्र प्रदेश ने विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी मुकाबले में सोमवार को तमिलनाडु को 7 विकेट से हरा दिया। 

<p>विजय हजारे ट्रॉफी :...- India TV Hindi Image Source : GETTY विजय हजारे ट्रॉफी : अश्विन के शतक से आंध्र ने तमिलनाडु को 7 विकेट से हराया

इंदौर| सलामी बल्लेबाज अश्विन हेब्बार (नाबाद 101) के शानदार शतक से आंध्र प्रदेश ने होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के एलीट ग्रुप बी मुकाबले में सोमवार को तमिलनाडु को 7 विकेट से हरा दिया। आंध्र प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। तमिलनाडु की पारी 41.3 ओवर में 176 रन पर ऑलआउट हुई। तमिलनाडु की ओर से बाबा अपराजीत ने 62 गेंदों में एक चौके की मदद से सर्वाधिक 40 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए आंध्र प्रदेश ने अश्विन के 84 गेंदों पर 11 चौकों और पांच छक्कों की मदद से नाबाद 101 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज रिकी भुई के 41 गेंदों पर छह चौकों और दो छक्कों के सहारे नाबाद 52 रन की पारी की मदद से 29.1 ओवर में तीन विकेट पर 181 रन बनाकर मैच जीत लिया।

43 साल की उम्र में अफरीदी ने धाकड़ फील्डिंग से रन आउट कर किया सभी को हैरान, देखें Video

आंध्र का इस टूर्नामेंट में यह दूसरा मैच था और उसने अपने दोनों मैच जीते। इस जीत से उसे चार अंक मिले और अब उसके कुल आठ अंक हो गए हैं जबकि तमिलनाडु के दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ चार अंक हैं।

तमिलनाडु की पारी में सोनू यादव ने 37, साई किशोर ने 29 और शाहरूख खान ने 19 रन बनाए। आंध्र प्रदेश की तरफ से चिपूरापल्ली स्टीफन ने 46 रन देकर और शोएब मोहम्मद खान ने 24 रन देकर तीन-तीन विकेट लिए। तमिलनाडु की ओर से आर सिलामबारासन ने दो विकेट और रविश्रीनिवासन साई किशोर ने एक विकेट लिया।

'बुलेट' रफ्तार से लाबुशेन ने किया ऐसा रन आउट कि याद आ आए जोंटी रोड्स, देखें Video

Latest Cricket News