A
Hindi News खेल क्रिकेट WI vs PAK: सीरीज के बाद मिस्बाह-उल-हक को हुआ कोरोना, 10 दिनों तक जमैका में रहेंगे

WI vs PAK: सीरीज के बाद मिस्बाह-उल-हक को हुआ कोरोना, 10 दिनों तक जमैका में रहेंगे

पीसीबी ने कहा कि मिस्बाह आज अपनी टीम के साथ स्वदेश नहीं लौटेंगे। वे अपना पृथकवास पूरा करने के बाद ही घर वापसी करेंगे।

<p>WI vs PAK: misbah ul haq tests postived for covid-19</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY WI vs PAK: misbah ul haq tests postived for covid-19

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक बुधवार को कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं। ये जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने दी है। बोर्ड ने ये भी कहा है कि मिस्बाह फिलहाल जमैका में ही 10 दिनों तक पृथकवास में रहेंगे।

पीसीबी ने कहा कि मिस्बाह आज अपनी टीम के साथ स्वदेश नहीं लौटेंगे। वे अपना पृथकवास पूरा करने के बाद ही घर वापसी करेंगे। आपको बता दें कि जमैका से निकले से पहले दो आरटी-पीसीआर टेस्ट हुए थे और मिस्बाह ही इकलौते ऐसे टीम के सदस्य थे जो दोनों टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं।

पीसीबी ने कहा, "पीसीबी लगातार क्रिकेट वेस्ट इंडीज के संपर्क में है और उन्होंने पुष्टि की है कि मुस्बाह को 10 दिनों के क्वारंटाइन के लिए दूसरे होटल में शिफ्ट कर दिया गया है। उनके लिए एक मेडिकल स्पेशलिस्ट भी भेजा गया है।"

 दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स भी US Open से हटीं, जानिए वजह

पाकिस्तान ने विंडीज में टी-20 सीरीज जीती थी और टेस्ट सीरीज को ड्रॉ किया था। गौरतलब है कि टीम के खिलाड़ी अजहर अली, यासिर शाह, मोहम्मद अब्बास और नसीम शाह पाकिस्तान नहीं लौटेंगे। यासिर और नसीम सीपीएल में हिस्सा लेने के लिए एंटिगुआ पहुंचेंगे और अब्बास और अजहर काउंटी खेलने के लिए लंदन जाएंगे।

Latest Cricket News