Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स भी US Open से हटीं, जानिए वजह

अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने सोशल मीडिया के जरिए अमेरिकी ओपन से हटने की जानकारी दी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 25, 2021 18:38 IST
serena williams pulls out from us open- India TV Hindi
Image Source : GETTY serena williams pulls out from us open

दुनिया की पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स पैर की मांसपेशियों में चोट के कारण साल के अंतिम ग्रैंडस्लैम अमेरिकी ओपन से बाहर होने वाले खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गई हैं। जून में विम्बलडन के पहले दौर के मुकाबले के पहले सेट के दौरान दायें पैर में चोट लगने के बाद से सेरेना ने कोई टूर्नामेंट नहीं खेला है।

अगले महीने 40 बरस की होने वाली अमेरिकी खिलाड़ी सेरेना ने सोशल मीडिया के जरिए अमेरिकी ओपन से हटने की जानकारी दी। अगले सोमवार से फ्लशिंग मिडोज में शुरू होने वाले टूर्नामेंट से दुनिया के पूर्व नंबर एक पुरुष खिलाड़ी रोजर फेडरर और रफेल नडाल पहले ही हट चुके हैं।

England vs India 3rd Test:  कोहली काफी अच्छे इंसान हैं, उन्हें जीतने का जुनून है: काइल जैमीसन

टूर्नामेंट का ड्रॉ गुरुवार को होगा। सेरेना ने 23 ग्रैंडस्लैम एकल खिताब जीते हैं जो पेशेवर युग का रिकॉर्ड है। उनसे अधिक ग्रैंडस्लैम खिताब सिर्फ मारग्रेट कोर्ट (24) के नाम हैं। पुरुष वर्ग में सर्वाधिक 20 एकल खिताब फेडरर, नडाल और नोवाक जोकोविच के नाम हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement