A
Hindi News खेल क्रिकेट मैच विनिंग प्रदर्शन करने के बाद बदले अक्षर पटेल के तेवर, ट्वीट कर लिख दी ये बात

मैच विनिंग प्रदर्शन करने के बाद बदले अक्षर पटेल के तेवर, ट्वीट कर लिख दी ये बात

India vs Australia: रायपुर के मैदान पर खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टी20 मैच में अक्षर पटेल ने गेंद से कमाल दिखाते हुए मैच जिताने में अहम भूमिका अदा की। वहीं अब अक्षर पटेल ने अपने इस प्रदर्शन के बाद एक ट्वीट किया जो अब खूब वायरल हो रहा है।

Axar Patel- India TV Hindi Image Source : AP अक्षर पटेल

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के शुरू होने से पहले चोटिल होने की वजह से बाहर रहने वाले अक्षर पटेल ने मैदान पर शानदार वापसी की है। ऑस्ट्रेलिया क खिलाफ रायपुर के मैदान पर खेले गए सीरीज के चौथे टी20 मुकाबले में अक्षर पटेल ने गेंद से कमाल दिखाते हुए अपने 4 ओवरों में सिर्फ 16 रन दिए और 3 महत्वपूर्ण विकेट भी हासिल किए। अक्षर को उनके इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया। पिछले एक साल में अक्षर ने गेंद के साथ बल्ले से भी टीम के लिए अहम भूमिका टी20 मैचों में अदा की है और इसी कारण वह एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी भी अगले साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले माने जा रहे हैं। हालांकि भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका में होने वाली टी20 सीरीज के लिए अक्षर को टीम में शामिल नहीं करते हुए सभी को जरूर चौंका दिया है।

अक्षर पटेल ने ट्वीट के जरिए दिया जवाब

चौथे टी20 मैच में विनिंग प्रदर्शन करने के बाद अक्षर पटेल ने अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि शांति से चलें, तभी बोलें जब आप सामने वाले को चेकमेट कर दें। बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए घोषित हुई भारतीय टीम में रवींद्र जडेजा को स्पिन ऑलराउंडर के तौर पर शामिल किया गया है और ये अक्षर पटेल को ना शामिल किए जाने की ये एक बड़ी वजह मानी जा रही है। अक्षर पटेल को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए जरूर टीम में शामिल किया गया है। अक्षर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टी20 मैच में ट्रेविस हेड और बेन मैक्डरमट के रूप में 2 महत्वपूर्ण विकेट अहम समय पर निकाले थे। इसके अलावा उन्होंने मैच में अपना तीसरा शिकार एरोन हार्डी को बनाया था।

निश्चित तौर पर इससे किसी को भी निराशा होती

अक्षर पटेल ने चौथे टी20 मैच के बाद प्रेस वार्ता के दौरान वनडे वर्ल्ड कप से बाहर होने पर अपनी निराशा को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर इससे किसी को भी निराशा होती। वर्ल्ड कप भारत में हो रहा था, लेकिन मैं चोटिल हो गया था। शुरुआत के कुछ दिनों तक में इसके बारे में सोच रहा था कि चोट के कारण मैं नहीं खेल पा रहा हूं। लेकिन टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, इसलिए पहले 5-10 के दिन बाद मैंने फिर से अभ्यास शुरू कर दिया, लेकिन जब आप चोट के कारण बाहर हो जाते हैं और उस बीच कुछ भी नहीं कर पाते हैं तो आपको बुरा लगता है, लेकिन ऐसा चोट के कारण हुआ था और इस पर किसी का नियंत्रण नहीं है क्योंकि ये खेल का ही एक हिस्सा है।

ये भी पढ़ें

IND vs SA: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर! साउथ अफ्रीका दौरे से पहले चोट से परेशान ये स्टार खिलाड़ी

WPL 2024 की ऑक्शन लिस्ट में 165 खिलाड़ियों को मिली जगह, सिर्फ 30 की चमकेगी किस्मत

Latest Cricket News