A
Hindi News खेल क्रिकेट पाकिस्तान में लिंचिंग की घटना के बाद LPL में खिलाड़ियों की सुरक्षा बढ़ाई गई

पाकिस्तान में लिंचिंग की घटना के बाद LPL में खिलाड़ियों की सुरक्षा बढ़ाई गई

इस टी20 लीग में शोएब मलिक, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और मोहम्मद हफीज समेत पाकिस्तान के कई खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। 

Players security increased in LPL after lynching incident in Pakistan- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@LPLT20 Players security increased in LPL after lynching incident in Pakistan

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने सोमवार को कहा कि पाकिस्तान के सियालकोट में भीड़ द्वारा श्रीलंका के एक नागरिक को पीट-पीट कर मार दिये जाने की घटना के बाद  देश में चल रहे लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) में भाग लेने वाले सभी क्रिकेटरों की व्यक्तिगत सुरक्षा कड़ी कर दी है। इस टी20 लीग में शोएब मलिक, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और मोहम्मद हफीज समेत पाकिस्तान के कई खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। 

ICC T20 World Cup मैचों की 21 जनवरी को होगी घोषणा

एसएलसी के एक शीर्ष अधिकारी ने संवाददाताओं से कहा कि सिर्फ पाकिस्तान के खिलाड़ियों के लिए नहीं बल्कि टूर्नामेंट में भाग लेने वाली पांच टीमों के सभी क्रिकेटरों की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है। रविवार को शुरू हुआ यह टी20 लीग 23 दिसंबर तक चलेगा।

IND vs NZ: एजाज पटेल को मैच के बाद टीम इंडिया ने दिया खास गिफ्ट, बीसीसीआई ने शेयर की तस्वीर

इस प्रतियोगिता में नामीबिया और यूएई के साथ सभी शीर्ष क्रिकेट खेलने वाले देशों के खिलाड़ी शामिल हैं। इसमें हालांकि कोई भारतीय खिलाड़ी नहीं है। 

ईशनिंदा के आरोप में पाकिस्तान में भीड़ ने शुक्रवार को श्रीलंका के नागरिक प्रियंता कुमारा दियावदाना की पीटने के बाद जलाकर हत्या कर दी थी। 

Latest Cricket News