A
Hindi News खेल क्रिकेट मुंबई इंडियंस नहीं, इस टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे रोहित शर्मा, देखते ही देखते वायरल हुआ Video

मुंबई इंडियंस नहीं, इस टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे रोहित शर्मा, देखते ही देखते वायरल हुआ Video

Rohit Sharma: आईपीएल 2024 की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा एक दूसरी टीम के ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए हैं। वह आईपीएल में 11 साल बाद बतौर खिलाड़ी खेलेंगे।

rohit sharma- India TV Hindi Image Source : IPL इस टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे रोहित शर्मा

Rohit Sharma: आईपीएल 2024 के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी तेज कर दी हैं। लीग की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस की इस बार काफी बदलाव के साथ मैदान पर उतरने वाली है। रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी करेंगे। रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को 5 बार चैंपियन बनाया था। वह अब लंबे समय बाद आईपीएल में बतौर खिलाड़ी खेलेंगे। लेकिन वह मुंबई इंडियंस के कैम्प में अभी तक नहीं पहुंचे हैं और वह एक दूसरी टीम के ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए हैं। 

किस टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे रोहित शर्मा? 

रोहित शर्मा आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस के कैम्प में कब शामिल होंगे, इसकी अभी तक कोई भी खबर सामने नहीं आई है। इसी बीच वह रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच में दिखाई दिए हैं। वह मुंबई और विदर्भ के बीच खेले जा रहे मैच को देखने पहुंचे हैं। इस दौरान वह मुंबई के ड्रेसिंग रूम में तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी के साथ बैठे हुए दिखाई दिए। बता दें ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ही खेला जा रहा है। मुंबई के ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए रोहित का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

आईपीएल के सबसे सफल कप्तानों में से एक 

रोहित शर्मा ने आईपीएल में अपनी कप्तानी पारी की शुरुआत साल 2013 में की थी। उन्होंने बतौर कप्तान आईपीएल के पहले ही सीजन में ट्रॉफी अपने नाम की थी। इसके बाद उन्होंन साल 2015, 2017, 2019 और 2020 में भी अपनी टीम को चैंपियन बनाया था। इस शानदार रिकॉर्ड के बाद भी मुंबई इंडियंस ने बड़ा दांव खेलते हुए रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को अपनी टीम का कप्तान बनाया है। 

रोहित शर्मा का आईपीएल करियर 

कप्तान के साथ-साथ बतौर खिलाड़ी भी रोहित शर्मा के आंकड़े काफी शानदार हैं। रोहित ने आईपीएल में अभी तक 243 मैच खेले हैं। इस दौरान 29.58 की औसत से 6211 रन बनाए हैं। इस दौरान रोहित शर्मा ने 42 अर्धशतक और 1 शतक जड़ा है। 

ये भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले इस टीम का बदलेगा कप्तान, BCCI के इस बड़े ऐलान के बाद बदलाव होना तय!

Musheer Khan : सरफराज के छोटे भाई मुशीर खान का बड़ा कारनामा, 29 साल पुराना सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड टूटा

Latest Cricket News