A
Hindi News खेल क्रिकेट एक सप्ताह के भीतर सिर की चोट से उबर जायेंगे स्टीव स्मिथ, पाकिस्तान दौरे तक होंगे फिट

एक सप्ताह के भीतर सिर की चोट से उबर जायेंगे स्टीव स्मिथ, पाकिस्तान दौरे तक होंगे फिट

ऑस्ट्रेलिया के सीनियर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एक सप्ताह के भीतर सिर की चोट (कनकशन) से उबर जायेंगे और अगले महीने पाकिस्तान दौरे के लिये उपलब्ध होंगे।

File photo of Steve Smith- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES File photo of Steve Smith

ऑस्ट्रेलिया के सीनियर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एक सप्ताह के भीतर सिर की चोट (कनकशन) से उबर जायेंगे और अगले महीने पाकिस्तान दौरे के लिये उपलब्ध होंगे। अपने करियर में कई बार कनकशन का शिकार हुए स्मिथ को श्रीलंका के खिलाफ रविवार को टी20 मैच के दौरान सीमा रेखा के पास एक छक्का रोकने का प्रयास करते हुए सिर के बल गिरने से चोट लगी थी। क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा कि उनका उपचार पूरा हो गया है और वह एक सप्ताह के भीतर चोट से उबर जायेंगे।

दूसरे वनडे में बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण में सुधार के साथ उतरेगी भारतीय महिला टीम

सीए ने बयान जारी कर कहा ,‘‘ उन्हें अगले कुछ दिन निचले स्तर के प्रोटोकॉल से गुजरना होगा और वह छह सात दिन में पूरे ठीक हो जायेंगे।’’ स्मिथ श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टी20 श्रृंखला के बाकी तीन मैचों से बाहर हो गए हैं। वह हालांकि चार मार्च से शुरू हो रहे पाकिस्तान दौरे तक ठीक हो जायेंगे। बता दें कि इससे एक दिन पहले आस्ट्रेलिया के विल पुकोवस्की साउथ आस्ट्रेलिया के खिलाफ विक्टोरिया के शेफील्ड शील्ड मैच की तैयारी के दौरान कनकशन का शिकार हो गए थे। 

Latest Cricket News