A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020, MI v CSK : तूफानी पारी खेलने वाले सैम कर्रन ने कप्तान धोनी को जीनियस करार दिया

IPL 2020, MI v CSK : तूफानी पारी खेलने वाले सैम कर्रन ने कप्तान धोनी को जीनियस करार दिया

अंबाती रायुडु और डुप्लेसिस की शानदार पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स को पांच विकेट से हराकर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जीत से आगाज किया।

<p>IPL 2020, MI v CSK : तूफानी पारी...- India TV Hindi Image Source : IPL/TWITTER IPL 2020, MI v CSK : तूफानी पारी खेलने वाले सैम कर्रन ने कप्तान धोनी को जीनियस करार दिया

अंबाती रायुडु और डुप्लेसिस की शानदार पारी से चेन्नई सुपरकिंग्स ने मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स को पांच विकेट से हराकर 13वें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में जीत से आगाज किया। रायुडु ने 48 गेंदों पर छह चौकों और तीन छक्कों की मदद से 71 रन बनाये और फाफ डुप्लेसिस ने 44 गेंदों पर नाबाद 58 रन बनाए। अंतिम क्षणों में सैम कुर्रेन ने दो छक्कों की मदद से 18 रन बनाये और टीम को जीत दिला दी।

मैच में जीत के बाद सैम कुर्रेन ने कहा, "बहुत अलग। मैं इंग्लैंड टीम के साथ बायो बबल का आदी हो चुका हूं। लेकिन आप आईपीएल में आरी भीड़ देखने के आदी हैं, इसलिए यह अलग था। मैं बहुत से लोगों से नहीं मिला हूं, एक दिन पहले आया था और आज बस में सीधा यहां पहुंचा। यह अच्छी बात थी। मैं बहुत आश्चर्यचकित था कि मैं टीम के अंदर गया। वह (धोनी) एक प्रतिभाशाली व्यक्ति है जो उन्होंने मुझे खुद से पहले भेजने के बारे में सोचा। हमने 18वें ओवर को निशाना बनाया और मैं छक्का या आउट होने की मानसिकता के साथ गया ... कभी-कभी यह नहीं होता है और कभी-कभी ऐसा हो जाता है।"

IPL 2020 : मैदान पर वापसी करने के साथ ही धोनी ने रचा इतिहास, T20 क्रिकेट में पूरे किए 250 शिकार

गौरतलब है कि IPL के 13वें सीजन के पहले मुकाबेल में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियन्स ने निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट पर 162 रन बनाए। मुंबई एक समय 180 से अधिक रन बनाने की स्थिति में दिख रहा था लेकिन चेन्नई की कसी हुई गेंदबाजी ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया। मुंबई की टीम आखिरी 6ओवरों केवल 41 रन बना ही सकी। टीम की तरफ से सौरभ तिवारी ने सर्वाधिक 42 रन बनाये। चेन्नई के लिये एनगिडी ने तीन जबकि दीपक चाहर और रविंद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिये।