A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : कब तक होगी अंबाति रायुडू की मैदान में वापसी, धोनी ने किया खुलासा

IPL 2020 : कब तक होगी अंबाति रायुडू की मैदान में वापसी, धोनी ने किया खुलासा

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स कुछ शानदार क्रिकेटरों के टीम में न होने से बल्लेबाजी विभाग में समस्याओं का सामना कर रहा है। 

<p>IPL 2020 : कब तक होगी अंबाति...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : कब तक होगी अंबाति रायुडू की मैदान में वापसी, धोनी ने किया खुलासा 

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स कुछ शानदार क्रिकेटरों के टीम में न होने से बल्लेबाजी विभाग में समस्याओं का सामना कर रहा है। सीएसके के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने जहां 13वां सीजन का आगाज होने से कुछ दिन पहले व्यक्तिगत कारणों से IPL से अपना नाम वापस ले लिया था। वहीं, सीजन शुरु होने के बाद टीम के अहम बल्लेबाज अंबाति रायुडू चोट के कारण पिछले दो मैचों से टीम से बाहर हैं।

रायुडू के दम पर ही चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के ओपनिंग मैच में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से मात दी थी। हालांकि इस मैच में चोटिल होने का कारण अगले रायुडू अगले दो मैचों में खेल नहीं सके। हालांकि टीम के कप्तान धोनी ने पिछले 2 सालों से चेन्नई टीम का अहम हिस्सा रहे अंबाति रायुडू की अगले मैच में वापसी की उम्मीद जताई है।

धोनी ने कहा, "रायडू को अगला मैच खेलना चाहिए। वह हमें एक अतिरिक्त गेंदबाज को खिलाने का प्रयोग करने का मौका देंगे। काफी कुछ चीजें हैं जिनके बारे में हम सोच सकते हैं।"

IPL में सबसे तेज 2000 रन बनाने वाले वाले विदेशी खिलाड़ियों के क्लब में शामिल हुए फॉफ डुप्लेसिस

अंबाति रायुडू ने मुंबई के खिलाफ पहले मैच में 71 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी जिसकी बदौलत चेन्नई की टीम मुंबई के खिलाफ लगातार हार का सिलसिला तोड़ने में कामयाब हुई थी।

इससे पहेल धोनी ने दिल्ली के खिलाफ मिली हार के लिए बल्लेबाजी क्रम को जिम्मेदार ठहराया था। मैच के बाद धोनी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह हमारे लिए अच्छा मैच था। विकेट धीमी हो गई थी। ओस भी नहीं थी। लेकिन मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजी क्रम में कमी है। हमें इसका पता लगाना होगा। अगले सात दिन का ब्रेक हमारे लिए इस बात की पता लगाने का मौका देगा।"

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स को IPL 2020 में तीन मैचों में दो हार का सामना कर चुकी है। उसने अपने पहले मैच में मुम्बई इंडियंस को हराया था लेकिन उसके बाद उसे राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली केपिटल्स के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा है।

IPL 2020 : CSK के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया, दिल्ली के हाथों मिली हार का ये बड़ा कारण