A
Hindi News खेल आईपीएल IPL 2020 : कोरोना टेस्ट में निगेटिव आने के होटल में लौटे दीपक चाहर

IPL 2020 : कोरोना टेस्ट में निगेटिव आने के होटल में लौटे दीपक चाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा,‘‘ दीपक चाहर के दो कोरोना टेस्ट नेगेटिव आये हैं और वह टीम बबल में लौट आया है ।’’ 

IPL 2020, Deepak Chahar, csk, sports, india, cricket- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Deepak Chahar

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर का बुधवार को कोरोना वायरस टेस्ट दूसरी बार नेगेटिव आया जिससे वह टीम होटल में लौट आये हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के लिये दुबई पहुंचने के बाद चाहर और एक अन्य क्रिकेटर कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव पाये गए थे। 

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने कहा,‘‘ दीपक चाहर के दो कोरोना टेस्ट नेगेटिव आये हैं और वह टीम बबल में लौट आया है ।’’ 

यह भी पढ़ें- इस दिन हो सकता है क्रिकेट में युवराज सिंह की वापसी का औपचारिक एलान

उन्होंने कहा ,‘‘ बीसीसीआई के प्रोटोकॉल के तहत अब उनका कार्डियो टेस्ट होगा जो उनकी रिकवरी के बारे में बतायेगा । उसके बाद एक और कोविड टेस्ट होगा जिसमें नेगेटिव आने पर वह अभ्यास शुरू कर सकेंगे ।’’ चाहर 14 दिन दूसरे होटल में पृथकवास पर थे । 

आपको बता दें कि यूएई पहुंचने के बाद सीएसके के 13 सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरनो संक्रमित पाए गए थे। इसके अलावा चहर के साथ ऋतुराज गायडवाड़ को भी कोरोना हुआ था।

यह भी पढ़ें- IPL 2020: आईपीएल की तैयारियों का जायजा लेने दुबई पहुंचे सौरव गांगुली, 6 दिन तक करेंगे क्वारंटीन

इसके कारण टीम के क्वारंटीन अवधि को बढ़ा दिया गया था। हालांकि अब सीएसके की टीम ट्रेनिंग के लिए मैदान पर उतर चुकी है।

यूएई में आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। लगभग दो महीने तक खेले जाने वाले इस लीग का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को होगा। वहीं टूर्नामेंट की शुरुआत डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच मुकाबले से होगी।

इसके पहले इस टूर्नामेंट का आयोजन भारत में 29 मार्च को ही किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इस अनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दिया गया था.