A
Hindi News खेल आईपीएल अगरकर का मानना, दिनेश कार्तिक का KKR की कप्तानी छोड़ने का फैसला सही कदम नहीं

अगरकर का मानना, दिनेश कार्तिक का KKR की कप्तानी छोड़ने का फैसला सही कदम नहीं

अजीत अगरकर का मानना है कि दिनेश कार्तिक का कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की कप्तानी छोड़ना और इयोन मोर्गन का टीम का नया कप्तान बनना सही कदम नहीं था।

<p>अगरकर का मानना, दिनेश...- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM अगरकर का मानना, दिनेश कार्तिक का KKR की कप्तानी छोड़ने का फैसला सही कदम नहीं 

नई दिल्ली| पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का मानना है कि दिनेश कार्तिक का कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की कप्तानी छोड़ना और इयोन मोर्गन का टीम का नया कप्तान बनना सही कदम नहीं था।

16 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कार्तिक ने कोलकाता की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था और इंग्लैंड के विश्व कप विजेता इयोन मोर्गन को टीम का नया कप्तान बनाया गया था।

अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स फैन वीक पर कहा, "यह सही कदम नहीं था। सात मैचों के बाद जब आप अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं, तो मेरी राय में यह सही कदम नहीं है। इससे टीम को नुकसान होता है और मुंबई इंडियंस के खिलाफ यह देखने को मिला। भले ही यह एक कठिन मैच था।"

KXIP vs DC TOSS : दिल्ली ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का निर्णय, ये हैं 'Playing XIs'

मोर्गन के कप्तान बनते ही कोलकाता को मुंबई इंडियंस के हाथों आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। अगरकर ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि यह सही कदम था। आप एक सत्र के दौरान एक निश्चित कप्तान को लेकर योजना बनाते हैं। अंक तालिका में चौथे स्थान पर होने के बावजूद ऐसा फैसला करना मेरे लिए हैरानी भरा था।"

हालांकि कोलकाता ने अगले मैच में वापसी की और सनराइजर्स हैदराबाद को सुपर ओवर में हराया। कोलकाता की टीम नौ मैचों में 10 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।

लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में हिस्सा लेंगे ये दो भारतीय खिलाड़ी