A
Hindi News खेल अन्य खेल बबीता फोगाट के ट्वीट पर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने जताया ऐतराज, दिया ये बयान

बबीता फोगाट के ट्वीट पर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने जताया ऐतराज, दिया ये बयान

महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने पहलवान से राजनेता बनी बबीता फोगाट से भारत में कोरोनावायरस को फैलाने को लेकर दिए गए अपने बयान को वापस लेने को कहा है।

Jawala Gutta- India TV Hindi Jawala Gutta

नई दिल्ली| पूर्व भारतीय महिला बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने पहलवान से राजनेता बनी बबीता फोगाट से भारत में कोरोनावायरस को फैलाने को लेकर दिए गए अपने बयान को वापस लेने को कहा है।

2010 राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता ज्वाला ने कहा, " माफ करो बबीता, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि यह वायरस जाति या धर्म को देखता है। मैं तुमसे अपना बयान वापस लेने का अनुरोध करती हूं।" उन्होंने कहा, "हम लोग खिलाड़ी हैं और हम उस देश का प्रतिनिधित्व करते हैं, जोकि धर्म निरपेक्ष और बहुत ही सुंदर है। जब हम जीतते हैं तो ये भी खुशियां मनाते हैं और हमारी जीत उनकी जीत है।"

ये भी पढ़ें : कोरोना वायरस के चलते आई लीग के मैच हुए रद्द, ये टीम बन सकती है चैम्पियन

बबीता ने हाल में अपने एक ट्वीट में कहा था कि कोरोनावायरस से ज्यादा चिंता तो भारत के 'अज्ञानी जमाती' बने हुए हैं। इस ट्वीट के बाद वह ट्रोल्स होना शुरू हो गई थी। बाद में बबीता ने खुद का बचाव करते हुए कहा था कि उनका यह ट्वीट उन लोगों के लिए हैं, जो डॉक्टरों और पुलिस पर हमला कर रहे हैं और कोरोनावायरस फैला रहे हैं।