A
Hindi News खेल अन्य खेल जुवेंटस की पूरी टीम का कोविड-19 रिपोर्ट आया निगेटिव, समूह में करेंगे अब ट्रेनिंग

जुवेंटस की पूरी टीम का कोविड-19 रिपोर्ट आया निगेटिव, समूह में करेंगे अब ट्रेनिंग

जुवेंटस के खिलाड़ी पहले से ही व्यक्तिगत स्तर पर ट्रेनिंग जारी रखे हुए हैं। स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी मंगलवार को अपने खिलाड़ियों के साथ अभ्यास किया था।

Football,Serie A,News,Juventus,English,Coronavirus- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @JUVENTUSFC Cristiano Ronaldo

इटालियन फुटबॉल क्लब जुवेंटस ने कहा है कि उसके सभी खिलाड़ियों का कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अगले कुछ दिनों में वह बड़े समूह में अभ्यास करेगा। क्लब ने एक बयान में कहा, " इटालियन फुटबॉल फेडरेशन (एफआईजीसी) की मेडिकल साइंटिफिक कमिशन से आवेदन मिलने के बाद कल ही पूरी टीम की कोविड-19 जांच हुई है, जिसमें सभी खिलाड़ियों का रिपोर्ट नेगेटिव आया है। इसके बाद अब हम अगले कुछ दिनों में बड़े समूह में ट्रेनिंग करेंगे।"

जुवेंटस के खिलाड़ी पहले से ही व्यक्तिगत स्तर पर ट्रेनिंग जारी रखे हुए हैं। स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने भी मंगलवार को अपने खिलाड़ियों के साथ अभ्यास किया था।

यह भी पढ़ें- बायो-सिक्योर मॉडल के टेस्ट के तौर पर इस्तेमाल होगा भारत का साउथ अफ्रीका दौरा - सीएसए बोर्ड

इससे पहले, ऐसा माना जा रहा था कि लीग 13 जून से शुरू हो सकती है और इसके लिए क्लबों ने पिछले सप्ताह इसके पक्ष में मत भी दिया था। हालांकि प्रशासन ने सोमवार को कहा कि 15 जून तक लीग शुरू नहीं होगी।

एफआईजीसी ने बाद में कहा था उसने सेरी-ए सहित अपनी सभी प्रतिस्पर्धाओं का निलंबन 14 जून तक के लिए बढ़ा दिया है। ऐसा कोरोनावायरस महामारी के संकट को देखते हुए किया गया है।

हालांकि गुरुवार को एफआईजीसी ने कहा कि सेरी-ए लीग के मौजूदा सीजन को 20 अगस्त तक समाप्त कर लिया जाएगा और फिर एक सितंबर से 2020-21 का नया सीजन शुरू किया जाएगा।