Thursday, April 25, 2024
Advertisement

संदेश झिंगन की जर्सी नंबर 21 रिटायर करेगा केरला ब्लास्टर्स, जानिए क्या है कारण

इंडियन सुपर लीग (आईएएसएल) के क्लब केरला ब्लास्टर्स ने कहा है कि वह संदेश झिंगन की जर्सी नंबर-21 को रिटायर करेगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 21, 2020 23:29 IST
Sandesh Jhingan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @INDIANFOOTBALL Sandesh Jhingan

कोच्चि| इंडियन सुपर लीग (आईएएसएल) के क्लब केरला ब्लास्टर्स ने कहा है कि वह संदेश झिंगन की जर्सी नंबर-21 को रिटायर करेगा। क्लब के कप्तान ने गुरुवार को क्लब का साथ छोड़ दिया था। क्लब के द्वारा जारी किए गए बयान में निखिल भारद्वाज ने संदेश का क्लब में उनके दिए गए योगदान का शुक्रिया अदा किया है।

भारद्वाज ने कहा, "हम संदेश तथा उनके समर्थकों का उनके समर्पण, वफादारी, जुनून के लिए और उनका शुक्रिया अदा करते हैं। ब्लास्टर्स संदेश की नई चुनौती स्वीकार करने की ख्वाहिश का सम्मान करती है। हम उनका नए सफर के लिए शुक्रिया अदा करते हैं। हम जानते हैं कि वह हमेशा दिल से ब्लास्टर्स के प्रशंसक रहेंगे। क्लब में उनको द्वारा दिए गए योगदान का सम्मान करते हुए हम उनकी जर्सी नंबर-21 को हमेशा के लिए रिटायर करते हैं।"

संदेश ने आईएसएल की शुरुआत यानि 2014 से ही ब्लास्टर्स के लिए अपनी सेवाएं दी हैं और तभी से टीम के डिफेंस की अहम कड़ी रहे हैं। क्लब ने बयान में कहा, संदेश ने हमारा परिवार एक नई चुनौती स्वीकार करने के लिए छोड़ा है। उनके लिए पूरे ब्लास्टर्स परिवार में सिर्फ प्यार और सम्मान है।

ये भी पढ़ें : गुरुग्राम से 1000 किमी. दूरी का सफर साईकल से तय कर पहुंची बिहार, अब मिलेगा टॉयल का मौका

भारद्वाज ने कहा, "छह साल एक साथ आगे बढ़ना और उन्हें देश के बेहतरीन सेंटर बैक खिलाड़ी बनते देखना क्लब के लिए गर्व की बात है। हमें उनके सफर का हिस्सा बनने पर गर्व है।" उन्होंने कहा, "हम अपनी दीवार को आने वाली चुनौती के लिए शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि उनका परिवार नई ऊंचाइयों पर पहुंचे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement