A
Hindi News खेल अन्य खेल कोविड-19 टेस्ट में नेगेटिव होने के बाद भी यूएस ओपन 2020 में भाग नहीं लेंगे केई निशिकोरी

कोविड-19 टेस्ट में नेगेटिव होने के बाद भी यूएस ओपन 2020 में भाग नहीं लेंगे केई निशिकोरी

निशिकोरी ने बुधवार को अपने मोबाइल एप पर लिखा कि वह धीरे-धीरे अभ्यास वापसी को तैयार हैं, लेकिन वह पांच सेट के मैचों में भाग लेने के लिये तैयार नहीं हैं। 

Kei Nishikori- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Kei Nishikori

न्यूयार्क| अमेरिकी ओपन 2014 के उपविजेता केई निशिकोरी ने कहा कि वह कोविड-19 की दो जांच में पॉजिटिव पाये जाने के बाद नेगेटिव आये हैं लेकिन फिर भी उन्होंने अगले सप्ताह से शुरू होने वाले ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। निशिकोरी ने बुधवार को अपने मोबाइल एप पर लिखा कि वह धीरे-धीरे अभ्यास वापसी को तैयार हैं, लेकिन वह पांच सेट के मैचों में भाग लेने के लिये तैयार नहीं हैं।

निशिकोरी की पोस्ट के अनुसार, ‘‘इतने लंबे ब्रेक के बाद मुझे लगता है कि ‘बेस्ट ऑफ फाइव’ जितने लंबे मैच में वापसी करना चतुराई भरा फैसला नहीं होगा, जब तक कि मैं इसके लिये पूरी तरह तैयार नहीं हूं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह काफी निराशाजनक है क्योंकि मुझे अमेरिकी ओपन रास आता है और यहां मेरी कई यादें हैं। मैं क्लेकोर्ट पर शुरूआत करूंगा। शुक्रिया।’’

ये  भी पढ़े : वेस्टर्न एंड सदर्न टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुँचने के बाद ओसाका ने लिया नाम वापस, सामने आई ये वजह

बुधवार को एक अन्य खिलाड़ी पोलोना हर्कोग ने अमेरिकी ओपन से हटने का फैसला किया जिससे 2009 सेमीफाइनल में पहुंची यानिना विकमेयर मुख्य ड्रा में पहुंच गयीं। निशिकोरी ने पिछले शुक्रवार को कहा था कि वह दूसरी बार कोविड-19 पॉजिटिव आये थे।

ये भी पढ़े : साल 2020 की 20वीं जीत हासिल कर जोकोविच ने बनाया रिकार्ड, नहीं हारे एक भी मैच