A
Hindi News खेल अन्य खेल टाइगर वुड्स और फिल मिकेलसन चैरिटी मैच से वायरस राहत के लिये जुटाएंगे एक करोड़ डॉलर

टाइगर वुड्स और फिल मिकेलसन चैरिटी मैच से वायरस राहत के लिये जुटाएंगे एक करोड़ डॉलर

दुनिया के दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स और फिल मिकेलसन 24 मई को मेडलिस्ट गोल्फ क्लब में चार खिलाड़ियों के बीच होने वाले मैच में हिस्सा लेकर कोविड-19 राहत कोष के लिये एक करोड़ डॉलर जुटाएंगे। 

Tiger Woods and Phil Mickelson to raise 10 million Doller for virus relief from charity match- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Tiger Woods and Phil Mickelson to raise 10 million Doller for virus relief from charity match

होबे साउंड। दुनिया के दिग्गज गोल्फर टाइगर वुड्स और फिल मिकेलसन 24 मई को मेडलिस्ट गोल्फ क्लब में चार खिलाड़ियों के बीच होने वाले मैच में हिस्सा लेकर कोविड-19 राहत कोष के लिये एक करोड़ डॉलर जुटाएंगे। टर्नर स्पोर्ट्स ने गुरुवार को घोषणा की कि ‘द मैच: चैंपियन्स फॉर चैरिटी’ में वुड्स और पेटन मैनिंग का मुकाबला मिकेलसन और टॉम ब्राडी से होगा। 

इस मैच का कई टेलीविजन चैनलों पर प्रसारण किया जाएगा। वुड्स जब घर पर होते हैं तो मेडलिस्ट गोल्फ क्लब में खेलते रहते हैं। मैनिंग और ब्राडी ने भी कहा कि वे पहले इस कोर्स पर खेल चुके हैं। 

ये भी पढ़ें - अगले महीने शुरू हो सकती है स्पेन की 'ला लीगा' फुटबॉल लीग, प्रवक्ता ने दिया संकेत

इस मैच के लिये जो प्रारूप तैयार किया गया है उसमें दोनों खिलाड़ी ‘टी’ शॉट ले सकते हैं। वॉर्नर मीडिया और ये चारों गोल्फर मिलकर एक करोड़ डॉलर का दान करेंगे जिनका उपयोग स्थानीय और राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न राहत कार्यों में किया जाएगा।