A
Hindi News खेल अन्य खेल विंबलडन: सेरेना, मर्रे, वावरिंका और शारापोवा क्वार्टर फाइनल में

विंबलडन: सेरेना, मर्रे, वावरिंका और शारापोवा क्वार्टर फाइनल में

लंदन: विश्व में नंबर एक सेरेना विलियम्स ने आज यहां अपनी बड़ी बहन वीनस को हराकर विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जबकि एंडी मर्रे, स्टैन वावरिंका और मारिया

विंबलडन: सेरेना, मर्रे,...- India TV Hindi विंबलडन: सेरेना, मर्रे, वावरिंका और शारापोवा क्वार्टर फाइनल में

लंदन: विश्व में नंबर एक सेरेना विलियम्स ने आज यहां अपनी बड़ी बहन वीनस को हराकर विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जबकि एंडी मर्रे, स्टैन वावरिंका और मारिया शारापोवा भी अंतिम आठ में जगह बनाने में सफल रहे।

विंबलडन में छठे खिताब की कवायद में लगी 33 वर्षीय सेरेना ने यह मैच 6-4, 6-3 से जीता। यह उनकी आल इंग्लैंड क्लब में 76वीं जीत है और इस तरह से उन्होंने वीनस की बराबरी की। सेरेना का अगला मुकाबला बेलारूस की 23वीं वरीय विक्टोरिया अजारेंका से होगा जिन्होंने स्विट्जरलैंड की बेलिंडा बेनसिच को 6-2, 6-3 से पराजित किया।

अमेरिकी खिलाड़ी सेरना ने अपने से एक साल बड़ी वीनस के खिलाफ 36 विनर और दस ऐस लगाये। यह उनकी वीनस पर 26 मुकाबलों में 14वीं जीत है लेकिन हमेशा की तरह यह उनके लिये बहुत उत्साहजनक अनुभव नहीं रहा।

सेरेना ने कहा, आपने जिसका अनुसरण किया हो और जिसे आप बहुत अधिक चाहते हों और जो आपकी दुनिया में सबसे अच्छी सहेली हो, उसे हराकर बहुत अच्छा नहीं लगता। इस तरह के मैच खेलना आसान नहीं होता है।