A
Hindi News खेल अन्य खेल ओलंपिक टीम का हिस्सा बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं : दिलप्रीत

ओलंपिक टीम का हिस्सा बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं : दिलप्रीत

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के फॉरवर्ड दिलप्रीत सिंह की नजरें टोक्यो ओलंपिक के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह बनाना है।

<p>ओलंपिक टीम का हिस्सा...- India TV Hindi Image Source : HOCKEY INDIA ओलंपिक टीम का हिस्सा बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं : दिलप्रीत

बेंगलुरू| भारतीय पुरुष हॉकी टीम के फॉरवर्ड दिलप्रीत सिंह की नजरें टोक्यो ओलंपिक के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह बनाना है। दिलप्रीत अभी भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) सेंटर में अभ्यास कर रहे हैं और वह सीनियर कोर ग्रुप टीम का हिस्सा भी हैं।

21 वर्षीय स्ट्राइकर ने कहा है कि कोविड-19 महामारी के कारण 2020 में कई प्रमुख टूर्नामेंटें नहीं हुई, लेकिन अब वह प्रत्येक सत्र में हिस्सा लेकर ओलंपिक टीम में जगह बनाना चाहते हैं।

IND vs ENG : सिराज ने जब टेस्ट क्रिकेट में मारा 'बुलेट' छक्का तो सभी रह गए दंग!, सामने आया Video

दिलप्रीत ने कहा, "मैं उन कारकों के बारे में चिंता नहीं करना चाहता, जो हमारे नियंत्रण में नहीं है। मैं तब तक इंतजार नहीं करना चाहता जब तक कि मुझे अपने टीम के लिए खेलने का मौका नहीं मिलता। मैं यहां अपनी कौशल का प्रदर्शन करने और खुद को साबित करने के लिए आया हूं। हम प्रत्येक ट्रेनिंग सेशन में अपना शतफीसदी दे रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "मैं अपनी तकनीकी खेल पर काम कर रहा हूं। मैंने काफी सुधार किया है। सीनियर खिलाड़ियों को खेलते हुए देखना और उनके साथ समय व्यतीत करने से मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला है। हम अपने सीनियर खिलाड़ियों से सुझाव और मार्गदर्शन लेते हैं, जोकि हमारे लिए हमेशा मददगार साबित होती है।"