A
Hindi News खेल अन्य खेल Australian Open खेलने के लिए मेलबर्न पहुंचे राफेल नडाल, किया ऐसा Tweet

Australian Open खेलने के लिए मेलबर्न पहुंचे राफेल नडाल, किया ऐसा Tweet

नडाल ने हाल ही में कहा था कि उनका कोविड आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिससे अटकलें लगाई जा रही थी कि वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेलेंगे।

<p>Rafael Nadal arrives in Melbourne for australian open...- India TV Hindi Image Source : TWITTER Rafael Nadal arrives in Melbourne for australian open 2022

स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ग्रैंड स्लैम और ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलने के लिए मेलबर्न पहुंच चुके हैं। नडाल ने पहला खिताब 2009 में जीता था। उन्होंने पैर की चोट के कारण 2021 सीजन जल्दी समाप्त कर दिया था।

उन्होंने दिसंबर के तीसरे सप्ताह में अबू धाबी में खेले जा रहे मुबाडाला विश्व टेनिस चैम्पियनशिप में वापसी की थी। वहीं, वे जब स्पेन पहुंचे तो कोविड से संक्रमित पाए गए थे। नडाल ने तब कहा था कि उनका कोविड आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिससे अटकलें लगाई जा रही थी कि वह ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेलेंगे।

हालांकि, उन्होंने शुक्रवार को ब्लू मेलबर्न कोर्ट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और ट्वीट किया, "किसी को मत बताना कि मैं यहां हूं।" जल्द ही यह ट्वीट वायरल हो गया, जिसमें हजारों प्रशंसकों ने उनकी सफलता की कामना की।

एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, "आपका स्वागत है राफेल," जबकि दूसरे ने कहा, "अब इंतजार नहीं कर सकता।"

Year ender 2021 : इन कारणों से सुर्खियों में रहा विश्व क्रिकेट, जानें इन 10 लम्हों के बारे में जिसका गवाह बना यह साल

रोजर फेडरर एक सर्जरी के कारण सीजन के शुरुआती ग्रैंड स्लैम में नहीं खेल रहे हैं। वहीं, सर्बियाई वर्ल्ड नंबर 1 नोवाक जोकोविच ने अभी तक अपनी भागीदारी की पुष्टि नहीं की।