A
Hindi News तेलंगाना तेलंगाना: बीजेपी के फायरब्रांड नेता राजा सिंह ने मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर ओवैसी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

तेलंगाना: बीजेपी के फायरब्रांड नेता राजा सिंह ने मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर ओवैसी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

तेलंगाना से बीजेपी के विधायक राजा सिंह अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। उन्होंने मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर ओवैसी पर निशाना साधा है और कहा है कि ओवैसी को उन लोगों के परिवार के सदस्यों से भी मिलना चाहिए जिनकी अंसारी द्वारा कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।

Raja Singh- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE तेलंगाना में बीजेपी के विधायक राजा सिंह ने ओवैसी पर साधा निशाना

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के मुख्तार अंसारी की मौत पर उसके घर जाने और संवेदनाएं व्यक्त करने पर तेलंगाना में बीजेपी के विधायक राजा सिंह ने आपत्ति जाहिर की है। राजा सिंह ने कहा है कि ओवैसी को उन लोगों के परिवार के सदस्यों से भी मिलना चाहिए जिनकी अंसारी द्वारा कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।

राजा सिंह ने क्या कहा?

सिंह ने एक वीडियो जारी कर कहा कि अंसारी की मौत पर शोक जताने वाले ओवैसी और अन्य नेताओं को उन लोगों के परिवार के सदस्यों का भी दर्द समझना चाहिए जिनकी गैंगस्टर से राजनेता बने अंसारी ने कथित तौर पर हत्या कर दी थी। उन्होंने पूछा, क्या नेताओं द्वारा इन जैसे लोगों के समर्थन में खड़ा होना सही है। बीजेपी विधायक ने कहा, ‘‘असदुद्दीन ओवैसी का मुख्तार के घर जाकर उसकी मौत पर शोक जताना क्या सही है? लोगों को इसके बारे में सोचना चाहिए।’’

दिल का दौरा पड़ने से हुई थी मुख्तार की मौत

माफिया मुख्तार अंसारी की बीते गुरुवार की रात बांदा जेल में अचानक से तबीयत बिगड़ गई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया था। यहां दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई थी। मुख्तार के परिवार को सांत्वना देने के लिए AIMIM पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी खुद गाजीपुर पहुंचे थे। ओवैसी ने मुख्तार के परिवार वालों से मुलाकात की थी और कहा था कि वह इस दुख की घड़ी में उसके खानदान, समर्थक और चाहने वालों के साथ खड़े हैं। 

ओवैसी ने कहा था कि मुख्तार अंसारी न्यायिक हिरासत में था। उसके परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में मामला दायर किया था। परिवार को आशंका थी कि उसे जेल के अंदर मार दिया जाएगा। अब उसकी मौत हो गई है और परिवार का कहना है कि उसे धीमा जहर दिया गया था। आश्चर्य की बात यह है कि उस पर अस्पताल में उचित ध्यान नहीं दिया गया और थोड़े समय के भीतर उसे वापस जेल भेज दिया गया। ओवैसी ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश सरकार न्याय के हित में और कानून के शासन के हित में निष्पक्ष जांच करेगी। पूरी दुनिया पता होना चाहिए कि क्या हुआ है। (इनपुट: भाषा से भी)