A
Hindi News तेलंगाना कहीं खुशी कहीं गम! 6 युवकों के नदी में डूबने से शोक में बदला जश्न, नशे में होने का शक

कहीं खुशी कहीं गम! 6 युवकों के नदी में डूबने से शोक में बदला जश्न, नशे में होने का शक

तेलंगाना में होली का जश्न उस समय शोक में बदल गया, जब दो अलग-अलग घटनाओं में छह युवक डूब गए। पहली घटना में कुमारम भीम आसिफाबाद जिले में वर्धा नदी में चार युवक डूब गए।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पूरा देश आज जहां होली के रंग में रंगा है, तो वहीं कुछ जगहों से दुखद घटनाएं भी सामने आई हैं। तेलंगाना में होली का जश्न उस समय शोक में बदल गया, जब दो अलग-अलग घटनाओं में छह युवक डूब गए। पहली घटना में कुमारम भीम आसिफाबाद जिले में वर्धा नदी में चार युवक डूब गए। 

22-25 साल के थे युवक

युवक दोस्तों के साथ होली खेलने के बाद नहाने के लिए नदी में उतरे थे। पुलिस ने बताया कि यह घटना कौताला मंडल के थाटीपल्ली के पास हुई। सभी युवक 22-25 साल के थे और उसी मंडल के नदीमाबाद गांव के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान आलम साई (22), पी. कमलाकर (25), उप्पुला संतोष (23) और वाई. प्रवीण (24) के रूप में हुई है। 

शवों को बरामद किया गया

पुलिस ने स्थानीय मछुआरों और तैराकों की मदद से शवों को बरामद किया और उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को आशंका है कि सभी युवक नशे में थे। एक अन्य घटना में रंगारेड्डी जिले में एक झील में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। यह घटना महेश्वरम मंडल के पेद्दा चेरुवु में हुई। (इनपुट- IANS)

ये भी पढ़ें-