A
Hindi News तेलंगाना Telangana Elections 2023: BRS की कविता ने राहुल को बताया ‘चुनावी गांधी’, कहा-घूमने आ सकते हैं तेलंगाना

Telangana Elections 2023: BRS की कविता ने राहुल को बताया ‘चुनावी गांधी’, कहा-घूमने आ सकते हैं तेलंगाना

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने राहुल गांधी पर तंज कसा है और कहा है कि वो चुनावी गांधी हैं और चुनाव के समय ही दिखाई देते हैं।

kavita slams rahul- India TV Hindi Image Source : ANI कविता ने राहुल गांधी पर बोला हमला, कहा-चुनावी गांधी

तेलंगाना: बीआरएस एमएलसी के कविता ने राहुल गांधी पर तंज कसा है और उन्हें चुनावी गांधी कर दिया है। कविता ने कहा कि "तेलंगाना में चुनाव का माहौल है...कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज यहां आ रहे हैं। वे गारंटी दे रहे हैं और झूठे वादे कर रहे हैं। वे कभी ऐसा नहीं करते। ऐसे में ...मैं राहुल गांधी को 'चुनावी गांधी' कहूंगी क्योंकि वह केवल चुनाव के दौरान ही राज्य का दौरा करते हैं...'' बता दें कि कांग्रेस का आज से तेलंगाना में चुनाव प्रचार अभियान का आगाज हो रहा है और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सीनियर नेता राहुल गांधी, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी आज तेलंगाना पहुंचेंगे। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने राहुल गांधी पर इसी को लेकर हमला बोला है। 

भारत राष्ट्र समिति की के.कविता ने बुधवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के नेता राहुल गांधी को ‘‘चुनाव गांधी’’ कहकर संबोधित किया और कहा कि गांधी तेलंगाना में एक पर्यटक के तौर पर आ सकते हैं, यहां के मशहूर लजीज स्थानीय भोजन ‘अंकापुर चिकन’ का स्वाद चख सकते हैं और फिर वापस जा सकते हैं। हैदराबाद से करीब 206 किलोमीटर दूर बोधन में कविता ने पत्रकारों से कहा कि उन्होंने राहुल से अनुरोध किया है कि वह आज से शुरू हो रही अपनी तीन दिवसीय बस यात्रा के दौरान निजामाबाद के दौरे में ‘‘अपनी अजीबोगरीब’’ बातों से लोगों में मतभेद पैदा नहीं करें। 

"पर्यटक बनकर आएं और फिर "

 कविता ने जानना चाहा कि गांधी तेलंगाना क्यों आ रहे हैं और आरोप लगाया कि उन्होंने राज्य, इसके किसानों या छात्रों के लिए कुछ नहीं किया है और वह तेलंगाना की ‘‘विकास की कहानी’’ का भी हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘‘आपके लिए तेलंगाना में कोई जगह नहीं है। इसीलिए राहुल जी हम आपको राहुल गांधी नहीं ‘चुनाव गांधी’ ही कहना चाहते हैं। 

आते हैं और अजीबोगरीब बातें कहते हैं"

बीआरएस विधान पार्षद (एमएलसी) ने दावा किया कि पूर्व में जब भी सबसे पुरानी पार्टी ने मुख्यमंत्रियों को बदलना चाहा, तब राज्य में सांप्रदायिक दंगे भड़क उठे। उन्होंने कहा, ‘‘आप यहां आते हैं और हिंदुओं और मुसलमानों के बारे में अजीबोगरीब बातें कहते हैं। माहौल खराब नहीं करें। तेलंगाना में अमन, चैन, सुकून और बरकत है, यह मेरा आपसे अनुरोध है।’’ उन्होंने कहा कि हाल में हैदराबाद में मुसलमानों ने अपना मिलाद उन नबी जुलूस स्थगित कर दिया क्योंकि यह गणेश मूर्ति विसर्जन के दिन हो रहा था। उन्होंने कहा कि समाज में सांप्रदायिक सद्भाव और शांति के कारण राज्य में निवेश आ रहा है।