A
Hindi News उत्तर प्रदेश बनियान और टॉवल में महिलाओं की फरियाद सुन रहे थे चौकी इंचार्ज, किरकिरी होने के बाद लाइन हाजिर; VIDEO

बनियान और टॉवल में महिलाओं की फरियाद सुन रहे थे चौकी इंचार्ज, किरकिरी होने के बाद लाइन हाजिर; VIDEO

चौकी इंचार्ज को बनियान और तौलिए में देखकर पहले तो महिलाएं हिचकिचाई लेकिन मरता क्या न करता, इसलिए मजबूरी में उन्होंने अपनी फरियाद चौकी इंचार्ज से बताई। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

अर्धनग्न हालत में...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अर्धनग्न हालत में कुर्सी पर बैठकर महिला फरियादी की सुनवाई करते हुए चौकी इंचार्ज

यूपी के कौशांबी जिले के कोखराज कोतवाली क्षेत्र के सिंघिया चौकी इंचार्ज ने अनुशासनहीनता की सारी हदें पार कर दी। उन्होंने ऑफिस की कुर्सी पर सैंडो बनियान और तैलिया में महिला फरियादियों के सामने आकर बैठे गए। इंचार्ज का नाम राम नारायण बताया जा रहा है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। वीडियो सार्वजनिक होने के बाद चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है। एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जिले के कोखराज थाना की सिंघिया चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक रामनारायण सिंह के तौलिया और बनियान पहनकर फरियादियों की फरियाद सुनने का वीडियो व खबर संज्ञान में आने के बाद सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच क्षेत्राधिकारी (सीओ) सिराथू अवधेश विश्वकर्मा को सौंपी गई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बालक मऊ गांव में कुछ घरेलू विवाद हो गया था, इसी को लेकर महिलाएं सिंघिया चौकी आई हुई थी। आरोप है कि चौकी इंचार्ज राम नारायण सोनकर महिलाओं के सामने सैंडो बनियान व तौलिया लपेट कर आ गए और अपने ऑफिस की कुर्सी पर बैठकर महिलाओं से मुख़ातिब हुए। हालांकि महिलाएं ऐसी हालत में चौकी इंचार्ज को देखकर हिचकिचाई। लेकिन मरता क्या न करता, मजबूरी में उन्होंने अपनी फरियाद चौकी इंचार्ज से बताई। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

मामले पर चौकी इंचार्ज ने क्या कहा?

वीडियो देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ महिलाओं के लिए अलग से महिला हेल्प डेस्क बनवा रहे हैं ताकि बिना किसी हिचक वो अपनी समस्या बता सके। लेकिन ऐसे पुलिस कर्मी विभाग की किरकिरी करा ही देते हैं। उधर चौकी इंचार्ज ने इसके बाबत कहा कि सुबह के टाइम का मामला था, वो नहाने जा रहे थे। तभी महिलाएं अपनी समस्या ले कर आई तो उन्हें बैठना पड़ा।

(रिपोर्ट- अयमान अहमद)

यह भी पढ़ें-