A
Hindi News उत्तर प्रदेश दुबई से लौटा माफिया अशरफ का साला, बहन जैनब को दिल्ली से लेकर फिर हुआ अंडर ग्राउंड; इनसाइड स्टोरी

दुबई से लौटा माफिया अशरफ का साला, बहन जैनब को दिल्ली से लेकर फिर हुआ अंडर ग्राउंड; इनसाइड स्टोरी

माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की हत्या के बाद से ही उसकी पत्नी फरार चल रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हाल ही में जैनब की लोकेशन दिल्ली के एक मॉल में मिली थी, जहां से वह अपने दुबई से लौटे भाई सद्दाम के साथ फिर से अंडर ग्राउंड हो गई।

saddam and zainab- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO माफिया अशरफ का साला सद्दाम और पत्नी जैनब

माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ की हत्या के बाद उसकी पत्नी जैनब फातिमा ने IS-227 गैंग की आधी से ज़्यादा कमान संभाल ली है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद मीडिया के सामने आने के बाद से आज तक ज़ैनब फरार है। लेकिन इस बीच पिछले एक हफ्ते पहले उसकी लोकेशन पुलिस को दिल्ली के एक मॉल में मिली थी। पुलिस उस मॉल की CCTV को कब्जे में लेकर पड़ताल कर रही है। ज़ैनब दिल्ली में किससे मिलने गई थी, इस बात की पुलिस ने पड़ताल की तो चौकाने वाली जानकारी सामने आई है। 

दुबई भागा था अशरफ का साला
दरअसल, अशरफ का साला और ज़ैनब के छोटे भाई सद्दाम के ऊपर जब बरेली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था और उसकी गिरफ्तारी के लिए 1 लाख का इनाम घोषित किया तो सद्दाम पुलिस को चकमा देकर दिल्ली भाग गया था और किसी एजेंट के जरिए दुबई का वीजा लेकर दुबई भाग गया था। पुलिस को सद्दाम के दुबई में होने की जानकारी मिली तो पुलिस ने अपने सोर्स के ज़रिए दुबई में उसकी लोकेशन निकाल ली थी। 

मॉल में मिले भाई-बहन फिर दिल्ली से गायब
दुबई में सद्दाम की लोकेशन निकालने के बाद पुलिस ने उसके दुबई में दोस्तों से सम्पर्क किया। इसकी भनक सद्दाम को लग गई और आनन-फानन में सद्दाम दुबई से पिछले हफ्ते लौट कर दिल्ली आ गया। सद्दाम ने दिल्ली आते ही अपनी बहन से वॉट्सऐप कॉल के ज़रिए सम्पर्क किया और उसे दिल्ली बुला लिया। दिल्ली में एक मॉल में सद्दाम और ज़ैनब की मुलाकात हुई उसके बाद दोनों दिल्ली से भाग निकले।

शाईस्ता और ज़ैनब के बीच ठनी
अतीक और अशरफ की हत्या के बाद ज़ैनब अपनी आगे की ज़िंदगी काटने का पूरा प्लान तैयार कर चुकी है। यही कारण है कि IS-227 गैंग के जितने भी सदस्य अशरफ के खास करीबी हैं उनसे संपर्क करके अशरफ की प्रॉपर्टी की देखभाल करने और उसको सद्दाम और अपने नाम कराने का इंतज़ाम करने का हुकुम दिया था। इस बात से शाईस्ता और ज़ैनब में ठन गई थी और इसका असर माफिया के गुर्गों पर भी पड़ा। इसका नतीजा ये रहा कि कई मीटिंग में अशरफ के गुर्गों ने अतीक के करीबियों को धमकी भी दी थी जिसकी तस्दीक गद्दी बिरादरी के लोग करते भी हैं। इसका ताजा उदारण अभी हाल में अतीक के गुर्गों पर दर्ज मुकदमों से समझा जा सकता है, जिसमें अतीक के खास शूटरों पर रंगदारी का आरोप लगा कर FIR कराई गई है।

अशरफ की प्रॉपर्टी पर जैनब और सद्दाम की नजर
बताया ये भी जा रहा है कि जैनब अशरफ की प्रॉपर्टी अपने और सद्दाम के नाम कराने का हर सम्भव प्रयास कर रही है जिससे साफ है कि अतीक के गैंग को अब अशरफ की पत्नी ज़ैनब और उसका भाई सद्दाम ही संचालित करेगा। दिल्ली में ज़ैनब की लोकेशन मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हुई तो दोनों भाई बहन फिर से अंडर ग्राउंड हो गए है। अब पुलिस उनको खोज रही है जिनके टच में ज़ैनब थी और जिसने सद्दाम का वीजा दिलवाने में मदद की थी।

ये भी पढ़ें-

टार्च की रोशनी में प्रसूता का किया गया ऑपरेशन, प्रसव के 3 घंटे बाद भी नहीं लगाए टांके; यूपी के फर्रुखाबाद का मामला

कोविड केयर सेंटर घोटाला: कैसे लाशें रखने वाले बॉडी बैग पर किया करोड़ों का खेल, ED के अधिकारी ने इंडिया टीवी को बताया