A
Hindi News उत्तर प्रदेश बीच नदी में फंस गई हरिद्वार जा रही बस, मचने लगी चीख-पुकार, हैरान करने वाला VIDEO आया सामने

बीच नदी में फंस गई हरिद्वार जा रही बस, मचने लगी चीख-पुकार, हैरान करने वाला VIDEO आया सामने

रोडवेज बस यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रही थी। कोटावाली नदी से गुजरते वक्त पानी का तेज बहाव होने के चलते बस बीच मझधार में फंस गई। बस फंसने से यात्रियों में हड़कंप मच गया और चीख पुकार मचने लगी।

कोटावाली नदी में फंसी बस- India TV Hindi कोटावाली नदी में फंसी बस

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल, मॉनसून की बारिश की वजह से यूपी के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति है। इस बीच, नदी की उफनती धारा में बस के फंसने की घटना सामने आई। बिजनौर के थाना मंडावली के कोटावाली नदी को पार कर रही रोडवेज बस तेज बहाव में फंस गई। पानी की तेज धार में बस फंसने से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। 

घंटों मदद की गुहार लगाते रहे यात्री
पूरा मामला जनपद बिजनौर के थाना मंडावली के कोटावाली नदी का है। 3 घंटे तक फंसे यात्री मदद की गुहार लगाते रहें। रोडवेज बस यात्रियों को लेकर उत्तराखंड के हरिद्वार जा रही थी। कोटावाली नदी से गुजरते वक्त पानी का तेज बहाव होने के चलते बस बीच मझधार में फंस गई। इस दैरान बस में सवार 36 यात्रियों में हड़कंप मच गया और चीख पुकार मचने लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू किया। बस में फंसे यात्रियों को जेसीबी की मदद से रेस्क्यू किया गया। 

धार में बहने लगी बस तो छत पर चढ़ गए यात्री
इस दौरान कई बार बस धार में बहने लगी तो कुछ यात्री छत पर चढ़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि नदी का पानी सड़क पर बह रहा था। ड्राइवर ने पानी कम होने का इंतजार किए बगैर सड़क पार कराने लगा। बस जैसे ही कुछ दूर पहुंची तो बहाव और तेज हो गया। ड्राइवर ने कोशिश की, लेकिन बस आगे नहीं बढ़ पाई। बता दें कि नदियों में बारिश के बाद जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। बिजनौर में भी इसी प्रकार की स्थिति है। जिले के कोटावाली नदी का पानी भी बारिश के बाद काफी बढ़ गया है। नदी उफान पर है।