A
Hindi News उत्तर प्रदेश असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की तलाश तेज, कौशांबी और मारियाडीह में छापे

असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता की तलाश तेज, कौशांबी और मारियाडीह में छापे

अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम की तलाश एसटीएफ ने तेज कर दी है। अभी तक दोनों एसटीएफ को चकमा देने में कामयाब रहे हैं।

शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम- India TV Hindi Image Source : फाइल शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम

प्रयागराज:  उमेश पाल मर्डर केस के चार आरोपियों के एनकाउंटर के बाद अब STF अतीक गैंग के शूटर बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन को पकड़ने की दिन-रात एक किए हुए है। गुड्डू मुस्लिम कई बार पुलिस की चंगुल में आते-आते रह गया। वह बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा है। गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम है। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

मारियाडीह में शाइस्ता के होने का सुराग

अशरफ़ के ससुराल मारियाडीह में शाइस्ता के होने का सुराग मिलने के बाद पुलिस पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन कर रही है। कौशांबी में भी पुलिस ने छापे मारे थे लेकिन शाइस्ता हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब रही है। शाइस्ता के मायके वाले भी अतीक की मौत के बाद घर छोड़कर फरार हो गए हैं। एसटीएफ की टीम हर उस ठिकाने को खंगालने में जुटी है जहां शाइस्ता के होने का शक है। इसके साथ ही पुलिस उन लोगों को भी चिन्हित करने का प्रयास कर रही है जो लोग शाइस्ता की मदद कर रहे हैं।

बमबाज गुड्डू मुस्लिम की भी तलाश

शाइस्ता के साथ ही पुलिस बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भी ढूंढ रही है। गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता अब अतीक के गैंग के सबसे बड़े राजदार हैं और इन दोनों की गिरफ्तारी से पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लग सकते हैं। गुड्डू मुस्लिम प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के दौरान बम फेंकता हुआ सीसीटीवी में कैद हुआ था। पुलिस के मुताबिक पांच लाख का इनामी गुड्डू मुस्लिम बहुत खतरनाक अपराधी है। अतीक और अशरफ का सारा नेटवर्क गुड्डू मुस्लिम ही संभालता था।

गुड्डू मुस्लिम के घर पर चल सकता है बुलडोजर

वहीं आज गुड्डू मुस्लिम के घर पर बुलडोजर भी चल सकता है। प्रयागराज डेवलपमेंट अथॉरिटी ने गुड्डू मुस्लम के घर पर नोटिस चस्पा किया था जिसमें उसके घर के निर्माण को अवैध बताते हुए उसे 18 अप्रैल तक हटाने का निर्देश दिया था। यह चेतावनी भी दी गई थी कि अगर तय समय सीमा के अंदर निर्माण को नहीं हटाया तो प्राधिकरण उसे गिरा देगा। 

पढ़ें:-

अतीक-अशरफ के मर्डर की स्क्रिप्ट पहले से तैयार थी? जानिए क्या बोले मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी
अतीक-अशरफ की हत्या से पहले भी जिगाना पिस्टल से चली हैं गोलियां, चित्रकूट जेल गैंगवार में हुआ था इस्तेमाल