A
Hindi News उत्तर प्रदेश शादी में शामिल होने नैनिताल से देवरिया आ रहा था परिवार, एक झपकी जिंदगी पर पड़ी भारी; 6 लोगों की मौत

शादी में शामिल होने नैनिताल से देवरिया आ रहा था परिवार, एक झपकी जिंदगी पर पड़ी भारी; 6 लोगों की मौत

15 अप्रैल को सोनू शाह के ससुराल में शादी समारोह है, जिसमें शामिल होने के लिए वह स्विफ्ट डिजायर कार से पूरे परिवार के साथ घर के लिए रवाना हुए। कार सोनू चला रहे थे। परिवार बिशंभरपुर गांव के निकट पहुंचा था कि अचानक ट्रक से कार टकरा गई जिसमें सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

road accident- India TV Hindi Image Source : TWITTER सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

बलरामपुर (उप्र): यूपी के बलरामपुर जिले में शनिवार सुबह एक सड़क दुर्घटना में कार सवार एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना श्रीदत्तगंज थाना अंतर्गत विशंभरपुर गांव के पास हुई। पुलिस अधीक्षक (SP) केशव कुमार ने कहा कि नैनीताल में एक पेपर मिल में काम करने वाले देवरिया जिले के 28 वर्षीय सोनू शाह अपनी पत्नी, बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शुक्रवार शाम को अपने गांव के लिए निकले थे।

ट्रक से जा टकराई कार
दुर्घटना शनिवार सुबह बलरामपुर जिले के श्रीदत्तगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बलरामपुर-उतरौला मार्ग स्थित गालिबपुर देवरिया विशंभरपुर गांव के पास हुई। 15 अप्रैल को सोनू शाह के ससुराल में शादी समारोह है, जिसमें शामिल होने के लिए वह स्विफ्ट डिजायर कार से पूरे परिवार के साथ घर के लिए रवाना हुए। कार सोनू चला रहे थे जबकि उनकी पत्नी 25 वर्षीया सुजावती, भाई 18 वर्षीय रवि, 13 वर्षीय बहन खुशी, 6 वर्षीय पुत्री रुचिका और चार वर्षीय पुत्र दिव्यांशु कार में बैठे थे। एसपी ने बताया कि परिवार बिशंभरपुर गांव के निकट पहुंचा था कि अचानक ट्रक से कार टकरा गई जिसमें सभी की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा देख पुलिस वाले भी सहम उठे
कार चलाते समय झपकी आने के कारण दुर्घटना होने की बात बलरामपुर जिले की पुलिस कह रही है। सूचना मिलने पर स्वजन मौके के लिए रवाना हो गए हैं। टक्कर के कारण कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। कार की सीट पर बिखरा खून देख वहां मौजूद लोगों के साथ ही पुलिस वाले भी सहम उठे। पुलिस ने कार में फंसे सभी 6 लोगों को काफी मशक्कत के बाद किसी तरह बाहर निकाला, लेकिन तब तक सभी की सांसे थम चुकी थी।

यह भी पढ़ें-

एसपी ने कहा कि पीड़ित के कार को टक्कर मारने वाले वाहन की पहचान और उसे जब्त करने के लिए छह टीमें गठित की गई है। पुलिस ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और वे यहां पहुंच गए हैं।