A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश, दीवार पर कोयले से लिखा 'हिंदुओं भारत छोड़ो', विश्व हिंदू परिषद ने की ये मांग

यूपी में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश, दीवार पर कोयले से लिखा 'हिंदुओं भारत छोड़ो', विश्व हिंदू परिषद ने की ये मांग

मकान मालिक की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पुलिस पहुंची और दीवार को साफ करवाया। पुलिस उस शख्स को तलाश करने में जुट गई है, जिसने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Banda- India TV Hindi Image Source : INDIA TV यूपी में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश

बांदा: यूपी के बांदा में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का एक मामला सामने आया है। यहां एक मकान की दीवार पर किसी शरारती तत्व ने कोयले से हिंदुओं भारत छोड़ो लिख दिया, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया और लोगों को भीड़ जुटनी शुरू हो गई। मामला शहर कोतवाली के मर्दन नाका मोहल्ले का है। मकान मालिक की सूचना पर आनन-फानन में मौके पर पुलिस पहुंची और दीवार को साफ करवाया। पुलिस उस शख्स को तलाश करने में जुट गई है, जिसने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

क्या है पूरा मामला?

शहर कोतवाली के मर्दन नाका मोहल्ले की रहने वाली किसनिया दायी ने बताया कि वह लोग जब सुबह सोकर उठे तो दीवार पर कोयले से लिखा था कि हिंदुओं भारत छोड़ो। मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है और ये कहा है कि जल्द कार्रवाई करेंगे। 

गौरतलब है कि नगर पालिका चुनाव का माहौल चल रहा है, जिसके चलते यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि चुनाव मैं अशांति पैदा करने के उद्देश्य से ऐसा किया जा सकता है। इस मामले में विश्व हिंदू परिषद ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। (बांदा से पंकज द्विवेदी की रिपोर्ट) 

ये भी पढ़ें: 

Mocha Cyclone: 'मोचा' चक्रवात तेजी से आगे बढ़ रहा, बंगाल-ओडिशा में इस समय देगा दस्तक, जानें IMD का लेटेस्ट अपडेट

टीपू सुल्तान को 'किंग ऑफ इंडिया' और छत्रपति शिवाजी के लिए गाली लिखना पड़ा महंगा, नाबालिग लड़का गिरफ्तार