A
Hindi News उत्तर प्रदेश सरयू एक्सप्रेस में महिला हेड कांस्टेबल पर हमला करने वालों की जानकारी बताइये, एक लाख रुपये का इनाम पाइये

सरयू एक्सप्रेस में महिला हेड कांस्टेबल पर हमला करने वालों की जानकारी बताइये, एक लाख रुपये का इनाम पाइये

सरयू एक्सप्रेस में महिला हेड कांस्टेबल पर हमला करने वाले को उत्तर प्रदेश पुलिस बुरी तरह खोज रही है। इस हमलावर पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम भी रखा है। यूपी एसटीएफ ने हमलावरों की जानकारी देने के लिए तीन मोबाइल नंबर भी जारी किए हैं।

up police- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO महिला हेड कांस्टेबल पर हमला करने वालों को खोज रही यूपी एसटीएफ

सरयू एक्सप्रेस में महिला हेड कांस्टेबल पर हमला करने वाले को उत्तर प्रदेश पुलिस सरगर्मी से तलाश रही है। इस हमलावर पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम भी रखा है। यूपी एसटीएफ ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को 1 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है और तीन मोबाइल नंबर जारी किए हैं। 

यूपी एसटीएफ की ओर से जारी इन नंबरों पर आप सूचना दे सकते हैं- 

  • 9454401210
  • 9454401828
  • 9454402257

ट्रेन की सीट के नीचे अधमरी मिली थी हेड कांस्टेबल
गौरतलब है कि सोरांव के भदरी गांव की रहने वाली हेड कांस्टेबल सुमित्रा पटेल पिछले महीने 30 अगस्त को फाफामऊ से सरयू एक्सप्रेस में सवार हुई थीं। हेड कांस्टेबल अयोध्या के हनुमानगढ़ी में ड्यूटी करने के लिए जा रही थीं, लेकिन इसी बीच ट्रेन में मनकापुर से अयोध्या के बीच रात में किसी ने उनके ऊपर हमला कर दिया। हमलावर महिला पुलिसकर्मी को अधमरी हालत में ट्रेन की सीट के नीचे छिपाकर भाग गए थे। जैसे ही ये मामले सामने आया तो पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

महिला कांस्टेबल के साथ रेप की पुष्टि नहीं
वहीं इस मामले में पुलिस ने ये भी साफ किया कि महिला सिपाही के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ था। इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश एसटीएफ के अफसरों ने बुधवार को बताया कि सरयू एक्सप्रेस में खून से लथपथ मिली महिला हेड कांस्टेबल सुमित्रा पटेल के साथ दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। कांस्टेबल ने अपने बयानों में भी बताया है कि उसके साथ छेड़छाड़ या दुष्कर्म नहीं हुआ। हालांकि अभी एसटीएफ ने यह भी कहा कि अभी कांस्टेबल की मानसिक हालत ठीक नहीं है, इसलिए वह बार-बार बयान बदल रही है। कोर्ट को बताया गया कि मामले की जांच 26 लोगों की टीम कर रही है।

ये भी पढ़ें-

मधुबनी में बोले अमित शाह- जेडीयू-आरजेडी का गठबंधन तेल और पानी की तरह, ये कभी नहीं मिलेंगे 

नोएडा: नाले में पड़ा मिला 5 दिन का बच्चा, देवदूत बनकर आई पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया