A
Hindi News उत्तर प्रदेश 'अतीक अहमद ने जो तीन करोड़ रुपए दिए थे उसका हिसाब कब करोगे' ऑडियो आया सामने, जानें पूरा मामला

'अतीक अहमद ने जो तीन करोड़ रुपए दिए थे उसका हिसाब कब करोगे' ऑडियो आया सामने, जानें पूरा मामला

सईद अहमद ने 20 मई को अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में मामला दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 विजय मिश्रा, अतीक अहमद के वकील- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी विजय मिश्रा, अतीक अहमद के वकील

इलाहाबाद : अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा और उसपर मुकदमा दर्ज कराने वाले प्लाईवुड कारोबारी मोहम्मद सईद के बीच बातचीत का ऑडियो सामने आया है। 57 सेकंड के ऑडियो में विजय मिश्रा 3 करोड़ रुपए की बात कर रहा है। इस ऑडियो में विजय मिश्रा मोहम्मद सईद से कह रहा है कि अतीक अहमद ने जो तीन करोड़ रुपए दिए थे उसका हिसाब कब करोगे? साथ ही मोहम्मद सईद को बता रहा है कि कुछ लोग अभी थोड़ी देर में पहुंचेंगे उनसे हिसाब कर लेना। 

विजय मिश्रा पर तीन करोड़ रंगदारी मांगने का आरोप

दरअसल, प्लाईवुड कारोबारी मोहम्मद सईद  से विजय मिश्रा ने कुछ सामान खरीदा था और उसी रुपए के लिए मोहम्मद सईद के मुंशी ने तकादा किया था। मोहम्मद सईद ने विजय मिश्रा के खिलाफ तीन करोड़ रंगदारी मांगने का अतरसुइया थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। अतरसुइया थाने के प्रभारी योगेश प्रताप सिंह ने बताया कि दरियाबाद निवासी सईद अहमद ने 20 मई को अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा के खिलाफ तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में मामला दर्ज कराया है। एफआईआर के मुताबिक, विजय मिश्रा ने पांच जनवरी, 2023 को सईद अहमद की मुट्ठीगंज स्थित दुकान से 1.20 लाख रुपये मूल्य का प्लाईवुड और सनमाइका उधार लिया था और अलग-अलग तिथि पर थोड़ी बहुत उधारी चुकाई थी। 

एफआईआर के अनुसार गत 17 अप्रैल को सईद की दुकान में काम करने वाले शेखर ने जब विजय मिश्रा को फोन करके पूरा उधार चुकाने की बात की तो विजय मिश्रा ने उधार लौटाने के बजाय शेखर से गाली गलौज की और तीन करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी। एसएचओ ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि 15 अप्रैल, 2023 को नगर के काल्विन अस्पताल में पुलिस सुरक्षा में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।