A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral: 31 साल के इस युवक का टैलेंट देख उड़े लोगों के होश, पुरानी कार को बना दिया 'लेम्बोर्गिनी'

Viral: 31 साल के इस युवक का टैलेंट देख उड़े लोगों के होश, पुरानी कार को बना दिया 'लेम्बोर्गिनी'

सोशल मीडिया पर एक युवक छाया हुआ है। इस युवक की खासियत है कि इसने पुरानी मारुति कार को इटैलियन लग्जरी लेम्बोर्गिनी कार में मॉडीफाई कर दिया है।

Assam Mechanic Nurul Haque - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/HAQUENURUL786786 Assam Mechanic Nurul Haque 

''कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता एक पत्थर तो तबीयत से उछालो यारों''...ये कहावत तो आपने कई बार सुनी होगी। लेकिन हाल ही में इस कहावत को असम के 31 साल के युवक ने साकार कर दिखाया गया है। इस युवक ने पुरानी कार को रिपेयर किया और उसे करोड़ों की कार में बदल दिया। इस युवक की कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिसे देखकर हर कोई इस युवक के टैलेंट की सराहना कर रहा है। 

इस कारनामे को कर दिखाने वाले युवक का नाम नुरुल हक है। ये युवक असम के करीमगंज जिले के भांगा इलाके का रहना वाला है। पेशे से नुरुल हक मोटर मैकेनिक है। जिसका हमेशा से सपना था कि उसके पास महंगी कार हो। लेकिन पैसों की कमी की वजह से उसकी ये ख्वाहिश पूरी नहीं हो पा रही थी। तभी इस युवक ने लॉकडाउन के दौरान अपने सपने को साकार करने की सोची और सोशल मीडिया पर कार को मॉडीफाई करने का तरीका देखा।

लॉकडाउन में नुरुल हक ने अपनी पुरानी मारुति स्विफ्ट कार को मॉडीफाई करना शुरू किया जिसमें उसे 8 महीने का वक्त लगा। अब नुरुन हक की स्विफ्ट कार पूरी तरह से इटैलियन लग्जरी लेम्बोर्गिनी कार में मॉडीफाई हो गई है जिसकी कीमत अब करोड़ों रुपये है। इस कार को पूरी तरह मॉडीफाई करने में करीब 6 लाख रुपये का खर्चा आया है। एक इंटरव्यू में नुरुन हक ने कहा- ''पिछले 8 महीने से मैं अपने प्रोजेक्ट में लगा हुआ हूं। मेरे प्रोजेक्ट में कुल खर्च 6.2 लाख रुपये आया है।''

इस युवक ने सोशल मीडिया पर अपनी कार की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों पर लगातार यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं और युवक की सराहना कर रहे हैं।