A
Hindi News वायरल न्‍यूज कोरोना वायरस को हजम कर जाएगा ये शहर, कर रहा अनूठी पहल

कोरोना वायरस को हजम कर जाएगा ये शहर, कर रहा अनूठी पहल

ये शहर कोरोना वायरस को हजम कर जाएगा। जी हां, यहां कोरोना वायरस की शेप के संदेश जो बन रहे हैं। खाओ औऱ हजम कर जाओ। 

koklata shop make corona virus shape sandesh- India TV Hindi Image Source : FB कोलकाता में बनेंगे कोरोना वायरस शेप के संदेश

एक तरफ देश भर में कोरोना के खौफ के चलते लॉकडाउन है तो दूसरी तरफ कोलकाता में एक मिष्ठान भंडार ने कोरोना वायरस की शेप वाले संदेश (बंगाल की पारंपरिक मिठाई) बनाई है। जी हां कोलकाता की एक फेमस मिठाई की दुकान हिंदुस्तान स्वीट्स में कोरोना वायरस की शक्ल वाले संदेश बनाए जा रहे हैं। ये रंग में लाल होंगे और वायरस की तरह इसके भी कई सींग निकले होंगे।

दुकान के एक अधिकारी ने बताया कि वो हर उस व्यक्ति को फ्री में ये संदेश खिलाएंगे जो उनकी दुकान पर आ रहा है औऱ कोरोना वायरस को खत्म करने की कवायद में उनके साथ है। दुकान पर आने वाले व्यक्ति को फ्री संदेश के साथ कोरोना वायरस के खिलाफ रोकथाम और नियमों वाला एक पेंपलेट भी दिया जाएगा। 

पेंपलेट पर लिखा होगा - हम कोरोना वायरस को हजम कर जाएंगे, कोरोना वायरस को हरा देंगे। 

ये स्लोगन बंगाली में भी लिखे होंगे। दुकान के अधिकारी ने कहा कि संदेश के साथ साथ दुकान में कोरोना वायरस की शेप के कपकेप भी बन रहे हैं। दुकान की तरफ से किया गया है कि इस फ्री मिठाई और पेंपलेट के लिए दुकान कोरोना वायरस को हराने के लिए प्रतिबद्धता दिखा रही है। इससे प्रॉफिट नहीं कमाया जाएगा। 

जैसा कि सभी जानते हैं कि कोलकाता में मिठाइयों की काफी दुकानें हैं औऱ कोरोना के लॉकडाउन के बीच बीच भी दिन में चार घंटे के लिए ये दुकानें खोली जाती हैं ताकि मिठाई के शौकीन शहरवाले इनसे महरूम न रह पाएं।