A
Hindi News वायरल न्‍यूज मां का सदाबहार डायलॉग 'क्या खाओगे' सुन सुन कर पक गया बच्चा, वीडियो हो गया वायरल

मां का सदाबहार डायलॉग 'क्या खाओगे' सुन सुन कर पक गया बच्चा, वीडियो हो गया वायरल

आपकी मां भी आपसे पूछती होगी, क्या खाओगे। इसके बाद क्या कभी आपकी पसंद का खाना बना है या आप भी ठगे गए हो। वीडियो बता रहा है सच्चाई। 

kid cute video- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@DHANRAJNATHWANI kid cute video

कोरोना काल में ज्यादातर लोग घरों पर हैं। ऐसे में घर में खाना और सोना ये दो ही काम रह गए हैं। मांओं के पास सबसे बड़ा काम है खाने में क्या बनेगा। ऐसे में जब सब लोग घर पर ही हैं तो मां की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। लेकिन इंडियन माएं भी खाना बनाने से पहले घर के लोगों को जी भर कर प्रताड़ित कर लेती हैं। जी हां, घरवालों को लौकी तुरई, टिंडे खिलाने में माहिर मांए अपने सदाबहार डायलॉग क्या खाओगे से पहले तो ललचाती हैं और फिर सपने ध्वस्त कर देती हैं। 

इंडियन मांओं की इस आदत से परेशान होकर एक बच्चे ने अपने दिल का दर्द जब वीडियो के जरिए साझा किए तो यकीन मानिए घिया तोरई से परेशान लोगों के आंसू निकल पड़े होंगे। ऐसे में जब पिज्जा बर्गर, समोसे टिक्की चाट बाहर से मंगवाना संभव नहीं है और मां जब रोज रोज अपनी ही पसंद की ऐसी सब्जियां खिलाएं तो कोई आवाज क्यों न उठाए। 

मासूम से एक बच्चे के मासूम से इस दर्द भरे वीडियो को धनराज नथवानी ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक बच्चा मां की प्रताड़ना बता रहा है जो काफी दिलचस्प है और घर घर में देखी जाती है। बच्चा कहता है कि मुझे ना मम्मियों का समझ में नहीं आता। सुबह शाम जब खाना बनाने जाएंगी तो पूछेंगी कि बेटा क्या खाओगे। हम पहले तो कह देते हैं कि आप अपनी ही पसंद का बना दो। लेकिन वो फिर भी पूछती रहेंगी। फिर हम जैसे ही बताना शुरू करते हैं तो ये नहीं है, वो नहीं है। ये वो। और आखिर में वही खाने को मिलता है जो मम्मी की पसंद का होता है जैसे टिंडे लौकी। भई मम्मी पूछती क्यों हो। पहले तो इच्छा बना देती है औऱ फिर वही खिलाती हो। 

बच्चे की मासूमियत और मम्मी का कारगुजारी बताते हुए जिस अंदाज में वो बता रहा है वो काफी क्यूट है। लोग इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं। 

लोग इस पर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ लोगों को ये क्यूट लग रहा है तो कुछ लोगों ने इसे घर घर की कहानी कहा है। कुछ का कहना है कि ये बिलकुल सही सवाल है जिसका जवाह मिलना ही चाहिए।