A
Hindi News वायरल न्‍यूज कोरोना काल में दूल्हा बाइक पर लाया दुल्हनिया, पुलिस वालों ने दिया शगुन

कोरोना काल में दूल्हा बाइक पर लाया दुल्हनिया, पुलिस वालों ने दिया शगुन

बैंड, बाजा, बारात की जरूरत ही नहीं जब दिल मिल जाएं तो शादी के बाद दुल्हन बाइक पर भी विदा हो जाती है। वीडियो देखिए

newly married couple on bike- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@IPSKABRA newly married couple on bike

कोरोना काल में शादी ब्याह में लोगों की भीड़ जुटने पर प्रतिबंध लगा है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि शादी ही न हो। जब मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काजी। यानी शादी के लिए बारात या बैंड बाजे की नहीं बस दूल्हा और दुल्हन की जरूरत होती है और अगर दोनों हैं तो शादी हो सकती है। ऐसी ही एक शानदार शादी पंजाब में हुई जहां दूल्हा अकेला ही बाइक पर बारात लेकर गया और दुल्हन को बाइक पर ही विदा कराकर ले आया। 

दूल्हा जब बाइक पर दुल्हन को विदा कराकर ले जा रहा था तो रास्ते में जांच कर रहे पुलिसवाले उन्हें देखकर इतने खुश हो गए कि माला पहनाकर इस नवविवाहित दंपति का स्वागत किया और बाकायदा शगुन के पैसे भी दिए। 

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर शेयर कियाहै। दीपांशु ने कैप्शन दिया है - COVID प्रोटोकॉल का पालन कर नव विवाहित बाइक से घर जा रहे थे. पुलिस ने घर के बड़े की तरह बधाई व नेग दिया।
Beautiful Gesture from Khaakhi.
(video perhaps from Punjab)

बताया जा रहा है कि वीडियो कहीं पंजाब का है। यहां नवविवाहित जोड़े को बाइक पर जाते देखकर पुलिस वालों ने न केवल उनका माला पहनाकर स्वागत किया बल्कि दूल्हे और दुल्हन को अपनी जेब से शगुन भी दिया। 

पुलिस वाले उन लोगों को सलाम कर रहे हैं जो कोरोना प्रोटोकॉल का स्वाग कर रहे हैं। ऐसे लोगों को खाकी की तरफ से प्रोत्साहित किया जा रहा है। 

इस वीडियो को काफी सराहना मिल रही है। लोग जहां दूल्हा दुल्हन को सराह रहे है वहीं पुलिसवालों की भी तारीफ हो रही है।