A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video: ये है 'जिगर वाली दादी' जहरीले कोबरा को खिलौने की तरह उठाया और ...

Viral Video: ये है 'जिगर वाली दादी' जहरीले कोबरा को खिलौने की तरह उठाया और ...

सांप का नाम सुनते ही बदन में सुरसुरी दौड़ जाती है लेकिन इस दादी ने तो किंग कोबरा सांप को खिलौने की तरह उठा लिया।

old woman with snake- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@FRED035SCHULTZ old woman with snake

सांप का नाम सुनते ही बदन में सुरसुरी दौड़ जाती है क्योंकि ये जहरीला होने के साथ साथ डर कायम रखने के भी काम आता है। लोग सांप को देखते ही दौड़ लगा लेते हैं क्योंकि इसका काटा पानी तक नहीं मांगता। लेकिन जिगर वालों के लिए सांप भी एक खिलौना बन जाता है। ऐसी ही एक दादी सोशल मीडिया पर कहर ढा रही है। ये दादी सांप को देखकर खौफ नहीं खाती बल्कि उसे खिलौने की तरह उठाकर बॉल की तरह दूर फैंक देती है।

इसे कैप्शन दिया गया है - मां हर चीज की देखभाल कर सकती है।

जिगर वाली दादी के इस कारनामे को फ्रेड शुल्ज नामक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग महिला गली से निकल कर आ रही है। उसके हाथ में एक लंबा कोबरा है। जी हां, जिंदा कोबरा। दादी उसे पूंछ से पकड़ कर घसीटते हुए ले जा रही है, सांप बार बार मुंह उठाने की कोशिश कर रहा है लेकिन दादी ने हाथ को शरीर से दूर कर रखा है। फिर वो गली के छोर तक पहुंचती है और कोबरा को खाली पड़े मैदान में फैंक देती है। यूं जैसे कोई  बॉल फैंकता है। 

दादी को न डर लगता है और ना ही वो कोबरा जैसे लंबे सांप को पकड़त हुए झिझकती दिखती है। मानों सांप निकलना यहां रोज का काम है। ऐसी जिगरे वाली दादी को देखकर लोग सलाम कर रहे हैं।