A
Hindi News वायरल न्‍यूज पाकिस्तान में वनडे मैच के दौरान बिजली कटी तो यूजर बोले- बिजली नहीं इकोनॉमी फेल हुई

पाकिस्तान में वनडे मैच के दौरान बिजली कटी तो यूजर बोले- बिजली नहीं इकोनॉमी फेल हुई

कराची में दस साल बाद कोई अन्तरराष्ट्रीय मैच हो रहा था। ऐसे में बिजली की लगातार कटौती ने मैच का सत्यानाश किया औऱ यूजर ने बोर्ड को ट्रोल कर दिया। 

pak match- India TV Hindi Image Source : TWITTER ACCOUNT OF PRATAG pak match

पाकिस्तान Pakistan के दिन ठीक नहीं चल रहे। एक तरफ पाकिस्तान कश्मीर को लेकर बौखलाया हुआ है तो दूसरी तरफ आर्थिक मंदी ने पाकिस्तान की  कमर तोड़ दी है। ऐसे में कराची में दस साल बाद हो रहे क्रिकेट Cricket के अन्तरराष्ट्रीय मैच में बिजली की कटौती ने इंटरनेट पर पाकिस्तान को ट्रोल Troll कर दिया। अब ये खबर वायरल होने के साथ साथ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए शर्मिंदगी का सबब बन गई है।

दरअसल कराची में दस साल बाद कोई इंटरनेशनल वनडे मैच हो रहा था। मैच पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच था लेकिन बार बार बिजली जाने की वजह से छह फ्लडलाइट्स नहीं जल रहे थे औऱ इसी कारण मैच को बीच में ही रोकना पड़ा।

मैच रुकने के साथ ही इंटरनेट पर बिजली कटौती को लेकर मीम चल निकले औऱ यूजर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को
जबरदस्त  तरीके से ट्रोल कर दिया। 

ट्रोलर जहां पाकिस्तान के क्रिकेट बोर्ड को बदइंतजामी पर कोस रहे थे वहीं पाकिस्तान के आर्थिक हालातों पर भी तंज कसे जा रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा है लाइव टेलीकास्ट ऑफ इकोनॉमी फेलियर 

एक ट्रोलर ने तो यहां तक कह डाला कि शायद पाक क्रिकेटबोर्ड बिजली का बिल नहीं भर पा रहा है। ऐसे में उसे मैच की बजाय बिजली के बिल को लेकर चिंता करनी चाहिए। 

जैसे ही फिर से मैदान में लाइट आई तो ट्रोलर ने लिखा कि श्रीलंका ने शायद बिजली का बिल भर दिया होगा, तभी मैच आरंभ हो पाया है। 

एक यूजर ने लिखा है कि लगता है कि पाकिस्तान गली क्रिकेट को होस्ट कर रहा है।