A
Hindi News वायरल न्‍यूज ​तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई..गाकर बेटे ने मां को दी अंतिम विदाई, खबर रुला देगी

​तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई..गाकर बेटे ने मां को दी अंतिम विदाई, खबर रुला देगी

कोरोना से मरती मां को आखिरी वक्त में बेटे ने वीडियो कॉल करके सुनाया उसका पसंदीदा गाना। ये खबर आपको रुला सकती है। 

viral- India TV Hindi Image Source : PEWTRUSTS.ORG/ viral 

मां और बच्चे का रिश्ता भगवान बनाता है। मां हमेशा अपने बच्चे की भलाई चाहती है औऱ उसके लिए सबसे पहली प्रियारिटी उसके बच्चे ही होते हैं। ऐसे ही बच्चे भी अपनी मां के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। भले ही कोरोना काल हो लेकिन एक मरती हुई मां ने वीडियो कॉल पर अपने लाडले से गाना सुना। जी हां, रिश्तों की गहराई दिखाने वाली ये खबर वायरल हो रही है। कोरोना के वजह से दम तोड़ती एक मां को आखिरी वक्त पर मिलने के लिए बेटे ने वीडियो कॉल का सहारा लिया और मां को आखिरी बार उसके पसंदीदा गाना भी सुनाया। 

निशब्द कर देने वाला ये वाक्या अस्पताल के आईसीयू बेड की कहानी कह रहा है। कोरोना मरीजों के इलाज में लगी डाक्टर दीपशिखा ने अपने ट्विटर पर इसे साझा किया।

दीपशिखा ने लिखा कि आज मेरी शिफ्ट के अंत से पहले एक महिला मरीज के बेटे को कॉल किया गयाा जो शायद ही अब बच सके। महिला का बेटा चूंकि उससे मिल नहीं सकता था इसलिए उसने वीडियो कॉल के जरिए मां से बात कराने की गुजारिश की। वीडियो कॉल पर उसने मां के लिए एक गाना गाया। फिल्म आ गले लग जा का ये गाना उस बेटे की मां के साथ साथ साथ में फोन पकड़े खड़ी डॉक्टर और आस पास खड़ी नर्सों ने भी सुना और सबकी रुलाई फूट गई। 

बेटे ने मां के लिए तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई ..यूं ही नहीं दिल लुभाता कोई..जाने तू या जाने ना..इस गाने को गाते वक्त  महिला मरीज अपने बेटे को देख रही थी..बेटा बीच में रो भी पड़ा और फिर उसने गाना पूरा किया। डॉक्टर से मां की तबियत के बारे में बात की, उसे धन्यवाद दिया और कॉल  काट दिया।

कोरोना ने जाने कैसे दिन दिखाएं हैं अपने मर रहे प्रियजनों को देख न पाने का मलाल लोगों को ताउम्र रहेगा। डॉक्टर का कहना है कि अपनों से मिलने को तरसते मरीज अपनी अंतिम सांसों से पहले अपनों को देखना चाहते हैं। जिंदगी की डोर को टूटने से पहले एक बेटे का अपनी मां से ये कहना कितना भावुक कर गया...ये तस्दीक ये खबर कर रही है कि डॉक्टर और नर्स भी अपने आपको भावुक होने से रोक नहीं पाए। इस संकट के माहौल में जिंदगियां बचीं रहें, रिश्ते बचे रहें और बची रहें वो सांसें जिनके लिए सब जंग लड़ रहे हैं।