A
Hindi News वायरल न्‍यूज बीयर बार जा पहुंची तीन साल की बच्ची, मांगने लगी दूध, वायरल हुआ वीडियो

बीयर बार जा पहुंची तीन साल की बच्ची, मांगने लगी दूध, वायरल हुआ वीडियो

तीन साल की छोटी सी बच्ची को भूख लगी तो वो दूध लेने बीयर बार जा पहुंची। फिर जो हुआ, वो वीडियो वायरल हो रहा है। 

baby- India TV Hindi Image Source : TWITTER baby

सब जानते हैं कि बीयर बार में अल्कोहल मिलता है। लेकिन तीन साल की एक बच्ची दूध मांगने के  लिए बीयर बार जा पहुंची। बच्ची की मासूमयित और बार टेंडर के रिएक्शन के चलते ये वीडियो वायरल हो रहा है। अचंभे की बात ये है कि ये वीडियो बच्ची के पिता ने बनाया है औऱ viral हो रहा है।

मामला क्रोएशिया के डब्रोन्विक का है। यहां बेन एंडरसन अपनी पत्नी सोफी और तीन साल की बेटी के साथ वेकेशन पर आए थे। ये फैमिली एक होटल में रुकी थी और बच्ची के मां बाप पूल के किनारे धूप सेंक रहे थे। जब तीन साल की मायरा ने दूध मांगा तो उन्हें एहसास  हुआ कि वो पैकेट दूध लाना भूल गए हैं। इससे पहले कि वो कुछ हल निकाल पाते, मायरा ने डिसाइड किया कि वो खुद ही अपने दूध का इंतजाम कर लेगी। 

Viral Pic: पलंग से गिर गई थी 11 माह की बच्ची, फेवरेट गुड़िया के साथ चढ़वाया पैरों में प्लास्टर 

मायरा पूल के  साथ साथ चलते हुए होटल के बीयर बार तक पहुंची और वहां पहुंचकर उसने बार टेंडर से दूध की बोतल का ऑर्डर किया। बार टेंडर हैरान था, लेकिन फिर उसने कहा कि दूध की बोतल तो नहीं दूध का गिलास चलेगा क्या। इस पर मायरा सहमत हो गई और उसने कुछ देर इंतजार के बाद एक गिलास दूध लेकर अपनी भूख शांत की।

इस बीच मायरा के पिता बेन ने उसका वीडियो  बना लिया। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे मायरा बीयर बार में एक गिलास दूध के लिए बेसब्री लेकिन शालीनता से इंतजार कर रही है। बार में नन्ही बच्ची को देखकर लोग हैरान थे और उनके रिएक्शन तरह तरह के थे। लेकिन बच्ची ने आपा नहीं खोया, न ही रोई चिल्लाई, वो शांति से दूध का इंतजार करती रही।

विश्व रिकॉर्ड! 74 साल की उम्र में मां बनी गुंटूर की महिला, शादी के 54 साल बाद हुए जुड़वां बच्चे

बेन ने इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड कर दिया और उसके बाद मानो इस पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई। लोग  बच्ची की समझदारी की दाद दे रहे हैं। वीडियो पर 85000 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और 22 हजार रिट्वीट हो चुके हैं। 

Viral Video : मां बेटी की बहादुरी का कायल हुआ सोशल मीडिया, चैन झपटमार को यूं पकड़ा था