A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral news: शादी से 3 दिन पहले दुल्हन हुई कोरोना पॉजिटिव, और फिर हुई सबसे अनोखी शादी

Viral news: शादी से 3 दिन पहले दुल्हन हुई कोरोना पॉजिटिव, और फिर हुई सबसे अनोखी शादी

एक दुल्हन शादी से 3 दिन पहले कोविड पॉजिटिव हो जाती है, मगर शादी नहीं रुकती, देखिए कैसे हुई ये अनोखी शादी।

Viral news- India TV Hindi Image Source : INSTA- JESSCASTE Viral news

कोरोना वायरस ने लोगों की जिंदगी बदल कर रख दी है, कुछ इसके वायरस के चपेट में आए और जो नहीं आए उन्हें भी इसका बुरा असर झेलना पड़ा, किसी की नौकरी चली गई तो किसी का बिजनेस ठप पड़ गया। वहीं कई लोग ऐसे थे जिनकी शादी कोविड की वजह से टाल दी गई। या बहुत छोटे फंक्शन के साथ संपन्न हुई। कैलिफोर्निया में एक कपल के साथ तो ऐसा हुआ कि शादी टल ही जाती, मगर फिर उन्होंने शादी का यूनीक आइडिया निकाला। दरअसल कैलिफोर्निया के Patrick Delgado और Lauren Jimenez की शादी नवंबर 2020 में होनी तय थी, मगर शादी से 3 दिन पहले दुल्हन कोविड वायरस से संक्रमित हो गई। मगर फिर भी शादी नहीं टली।

Watch: मां बनने के बाद रिलीज हुआ सपना चौधरी का गाना 'कतल', यूट्यूब पर कर रहा है ट्रेंड

शादी से पहले सभी का कोविड टेस्ट कराया गया था जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई मगर दुल्हन कोविड पॉजिटिव हो गई। ऐसे में लॉरेन को होम आइसोलेशन में रहना था, तो दोनों ने एक लंबा रिबन पकड़कर शादी की कसमें खाई, ऐसा दोनों ने इसलिए किया जिससे दोनों को लगे कि दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा है। दुल्हन लॉरेन अपनी ब्राइडल ड्रेस पहनकर अपने घर की पहली मंजिल की खिड़की पर बैठी थीं, वहीं उनके ग्रूम पैट्रिक खिड़की के नीचे खड़े थे, दोनों की ये अनोखी शादी देखकर लोगों को बहुत खुशी हुई। कपल का कहना है कि ये शादी ड्रीम वेडिंग तो नहीं है मगर उन्हें खुशी है कि उनकी शादी हो गई।

Celebs on Instagram: प्रीति जिंटा ने शेयर की रोड की तस्वीर तो अर्जुन रामपाल ने पोस्ट की ये फोटो

रिबन के जरिए ही दोनों ने एक दूसरे को रिंग पहनाई। दोनों की इस अनोखी शादी की जानकारी वेडिंग फोटोग्राफर जेसिका जैक्सन ने दी। उन्होंने इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की और लोग दूल्हा दुल्हन को बधाई दे रही हैं।