A
Hindi News वायरल न्‍यूज अपने पैरों से गोल्ड भेदने वाली शीतल देवी के अचूक निशाने को आनंद महिंद्रा ने किया सलाम, कहा- 'कोई भी कार चुन लो'

अपने पैरों से गोल्ड भेदने वाली शीतल देवी के अचूक निशाने को आनंद महिंद्रा ने किया सलाम, कहा- 'कोई भी कार चुन लो'

पैरा एशियन गेम 2203 में पैरों से गोल्ड को भेदने वाली शीतल देवी ने इतिहास रच दिया है। उनके इस जज्बे और अचूक निशाने को सलाम करते हुए आनंद महिंद्रा ने उनकी तारीफ की और कहा आप कोई भी कार चुन सकती हैं।

Viral Post- India TV Hindi Image Source : SCREEN GRAB पैरा एशियन गेम्स 2023 में गोल्ड जीतने पर आनंद महिंद्रा ने शीतल देवी की दी बधाई

शीतल देवी ने एशियाई पैरा गेम 2023 में एक ही सत्र में दो गोल्ड जीतकर इतिहास रच दिया है। उनकी इस जीत की तारीफ देश में हर कोई कर रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले और महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी सोशल मीडिया एक पोस्ट डालते हुए शीतल देवी को सलाम किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, आप हम सभी के लिए एक टीचर जैसी हैं।

आनंद महिंद्रा ने किया ऐसा एलान

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक शीतल देवी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पैरों से निशाना लगाने की प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके मेहनत को साफ साफ देखा जा सकता है। वीडियो देखने के बाद आप समझ सकते हैं कि कितनी मेहनत और लगन के बाद शीतल देवी ने एक ही सत्र में दो गोल्ड मेडल को जीता है। वीडियो के साथ आनंद महिंद्रा ने लिखा है, 'अब मैं अपनी जिंदगी में कभी भी छोटी-मोटी समस्याओं की शिकायत नहीं करूंगा। शीतल देवी आप हम सभी के लिए एक गुरू हैं। प्लीज आप हमारी गाड़ियों में से किसी भी एक कार को चुन लीजिए। हम आपको सम्मानित करना चाहते हैं।' उन्होंने यह भी बताया कि उनका ग्रुप उस कार को शीतल देवी के मुताबिक कस्टमाइज भी करेगा।

लोगों ने किया कमेंट

आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने उनकी और शीतल देवी की जमकर तारीफ की है। शीतल देवी को गोल्ड जीतने पर बधाई दी तो वहीं उन्हें सम्मानित करने के आनंद महिंद्रा के फैसले पर उनकी तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- सर आपकी तरफ से यह बहुत अच्छी पहल है। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- शीतल देवी आप हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं। तीसरे यूजर ने लिखा- यह एक बेहतरीन उदाहरण है कि हमें कभी शिकायत नहीं करनी चाहिए। शीतल देवी कई सारे युवाओं के लिए प्रेरणा है।

पढ़िए आनंद महिंद्रा का ट्वीट

ये भी पढ़ें-

भारतीय नारी सब पर भारी, बस चलाती महिला को देख लोग बोले- 'आई अब आंटी की बारी'

अरे भाई मैटर हो गया! चलती मेट्रो में महिला ने बंदे पर कर दी चांटों की बरसात, लेकिन लोगों ने कहा- 'ये गलत है'