Sunday, April 28, 2024
Advertisement

भारतीय नारी सब पर भारी, बस चलाती महिला को देख लोग बोले- 'आई अब आंटी की बारी'

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिला जो आमतौर पर आपको देखने को नहीं मिला होगा। एक महिला का बस चलाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: October 29, 2023 14:20 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB बस चलाती हुई महिला

सोशल मीडिया एक ऐसी अनोखी दुनिया है जहां हर किसी के हर तरह का कंटेंट देखने को मिल सकता है। कभी किसी का खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल होता है तो वहीं कभी कोई अपनी कला से लोगों को खुद का दीवाना बना लेता है। जिस सोशल मीडिया मेट्रो में अश्लीलता फैलाते लोगों का वीडियो देखने को मिलता है, उसी सोशल मीडिया पर महिला सशक्तिकरण की भी झलक देखने को मिलती है। ऐसा ही कुछ आजकल वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोग सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं।

महिला ने उठाई बस की जिम्मेदारी

आजकल एक अनोखा वीडियो वायरल हो रहा है। आपने एक महिला को आजतक बाइक या फिर ई-रिक्शा चलाते हुए तो कई बार देखा होगा। मगर पहली बार एक भारत की सड़कों पर एक महिला को बस चलाते हुए देखा गया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि साड़ी पहनी हुई महिा बस को काफी आसानी से हैंडल कर रही हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Deewani__1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट्स करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा- यह है हमारी देश की नारी, इसे अबला नहीं सबला कहिए। देश की जनता को गर्व होना चाहिए। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- इस महिला को सलाम है।

कौन है यह महिला?

इस महिला बस ड्राइवर का नाम मीना भगवान लांडगे है जो महाराष्ट्र में बस चलाती हैं। इनकी खास बात यह है कि ये हमेशा साड़ी पहनकर ही बस चलाती हैं और इससे उन्हें बस संभालने में कोई भी दिक्कत नहीं होती है। आपने ऊपर के वीडियो में भी देखा होगा कि यह महिला बस काफी आराम से चलाती हुई नजर आ रही हैं। इनकी बस चलाने के कई सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहते हैं जिसे लाखों व्यूज भी मिलते हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

अरे भाई मैटर हो गया! चलती मेट्रो में महिला ने बंदे पर कर दी चांटों की बरसात, लेकिन लोगों ने कहा- 'ये गलत है'

 

ये मत सोचना मेरी वाली अलग है... महेंद्र सिंह धोनी ने कुंवारे लड़कों को दिया 'गुरु मंत्र'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement