A
Hindi News वायरल न्‍यूज बेंगलुरु में हादसे के बाद शख्स को घसीटता रहा स्कूटी सवार, देखें वीडियो

बेंगलुरु में हादसे के बाद शख्स को घसीटता रहा स्कूटी सवार, देखें वीडियो

100 मीटर तक कार चालक बाइक के पीछे घसीटता हुआ चला गया। आस-पास के वाहन चालकों ने इस आरोपी बाइक चालक को रोक लिया।

Road accident- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Road accident

बेंगलुरू के विजय नगर इलाके में बाइक सवार की एक हरकत ने सभी को चौंका दिया। दरअसल, होसाहल्ली मेट्रो स्टेशन के पास एक चार पहिया वाहन को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। बाइक सवार रॉन्ग साइड से आ रहा था। जब कार के ड्राइवर ने इस दुपहिया वाहन चालक को रोकना चाहा तो आरोपी बाइक चालक, अपनी बाइक के साथ ही ड्राइवर को घसीट कर ले गया। 100 मीटर तक कार चालक बाइक के पीछे घसीटता हुआ चला गया। आस-पास के वाहन चालकों ने इस आरोपी बाइक चालक को रोक लिया। गोविंद राज नगर पुलिस स्टेशन में इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है।

बेंगलुरु वेस्ट के डीसीपी ने बताया कि मगदी रोड पर एक शख्स को स्कूटर के पीछे घसीटने का वीडियो सामने आया है। पीड़ित शख्स को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। स्कूटी चलानेवाले शख्स को पुलिस ने गोविंदराज नगह पुलिस स्टेशन से पकड़ा है।

 बताया जाता है कि स्कूटी चलाने वाले शख्स ने रॉन्ग साइड से आकर टाटा सूमो में टक्कर मार दी। टाटा सूमो के ड्राइवर ने स्कूटी सवार से गलत साइड से आने पर आपत्ति जताई। इसी बीच स्कूटी सवार भागने की कोशिश करने लगा। इस पर सूमो ड्राइवर ने स्कूटी सवार को पकड़ने की कोशिश की। सूमो ड्राइवर ने स्कूटी के पिछले हिस्से को पकड़ लिया लेकिन स्कूटी सवार उसे घसीटता हुआ आगे बढ़ता रहा। मागदी रोड गेट होसाली मेट्रो स्टेशन तक स्कूटी सवार युवक सूमो ड्राइवर को घसीटता रहा। उस रास्ते से गुजरनेवाले कुछ लोगों ने स्कूटी सवार को ओवरटेक कर उसका रास्ता रोक दिया।

बेंगलुरु पुलिस के मुताबिक स्कूटी सवार युवक की पहचान नयनदहल्ली निवासी 25 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। वहीं पीड़ित शख्स की पहचान एक कार चालक मुथप्पा के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 71 है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, मामला दर्ज किया गया है।