A
Hindi News वायरल न्‍यूज 3 लड़कों ने थामा एक दूसरे का हाथ, कहा- अब हम दूर नहीं रह सकते, जल्द करने जा रहे हैं शादी

3 लड़कों ने थामा एक दूसरे का हाथ, कहा- अब हम दूर नहीं रह सकते, जल्द करने जा रहे हैं शादी

तीन लड़के एक दूसरे से प्यार करते हैं और वे एक साथ ही रहते हैं। उन्होंने शादी और बच्चे पालने का भी सोचा है।

एडम जोशुआ, जेके टेलर और डेरिक कैनेडी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA एडम जोशुआ, जेके टेलर और डेरिक कैनेडी

आज तक आपने ऐसे समलैंगिक रिश्तों के बारे में सुना होगा जहां दो गे (Gay) लड़के एक दूसरे के साथ रहते हैं। लेकिन भाई साहब दुनिया बहुत तेजी से बदल रही है। कई देशों में तीन लोग एक साथ एक ही रिश्ते में रहते हैं। ऐसे रिश्ते को थ्रपल रिलेशनशिप कहते हैं। वहीं कुछ समलैंगिक लोग भी ऐसे रिश्ते में आ गए हैं जहां 3 लड़के एक साथ रह रहे हैं। ऐसे ही 3 लड़कों की स्टोरी आपके सामने शेयर कर रहा है इंडिया टीवी। 

शादी से लेकर बेबी प्लानिंग की भी योजना बना रहे हैं लड़के

27 साल के एडम जोशुआ, 24 साल के जेके टेलर और 30 साल के डेरिक कैनेडी के बीच थ्रपल रिलेशनशिप चल रहा है। तीनों लड़कों ने बताया कि वे भविष्य में शादी करने जा रहे हैं। उनका बच्चे पालने का भी मन है तो आगे चलकर ये बेबी प्लानिंग भी करेंगे। सबसे पहले एडम और जोशुआ पढ़ाई के दौरान साल 2016 में कनाडा यूनिवर्सिटी में मिले थे और एक दूसरे को डेट करने लगे थे। दोनों फिर ओपन रिलेशनशिप में आए और साल 2021 में डेरिक भी इस रिश्ते में शामिल हो गया। अब तीनों लोग एक साथ रहते हैं। तीनों लोगों ने साल 2022 में अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। पहले तो एडम को डेरिक के साथ थोड़ी दिक्कत हुई थी लेकिन बाद में जेके और एडम दोनों को डेरिक से प्यार हो गया। 

जीवन भर साथ निभाने का है इरादा

एडम ने बताया कि वह एक इंजीनियर है और उसके परिवार में इस रिश्ते को लेकर किसी को भी कोई दिक्कत नहीं है। एडम ने आगे बताया कि हम तीनों शादी करना चाहते हैं लेकिन कानून की नजरों में ऐसा करना गलत होगा। फिर भी हम शादी करना चाहते हैं। फिलहाल अभी कोई डेट फिक्स नहीं हुई है। शादी हम इसलिए भी चाहते हैं क्योंकि इससे हम एक दूसरे के साथ जीवन भर का वक्त बीता सकें। एडम ने बताया कि कभी-कभी इस रिश्ते में दिक्कतें भी आती हैं जब दो लोग एक दूसरे को ज्यादा प्यार करने लगते हैं तो तीसरे इंसान को तो जलन होगी ही। ऐसे में इस समस्या से निपटने के लिए हम इस रिश्ते पह काम कर रहे हैं। अगर किसी को दिक्कत होती है तो हम तीनों आपस में बात करके सुलझा लेते हैं वहीं इसमें एक फायदा ये भी है कि अगर किसी एक को इस रिश्ते से बाहर जाना पड़े तो दो लोग एक साथ समय बीता सकते हैं। दूसरे कपल की तरह कोई अकेला नहीं रहता।

ये भी पढ़ें:

पहले हॉर्ट अटैक फिर कोमा, बचने का 0.1% चांस, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते ही लगी करोड़ों की लॉटरी, ये है दुनिया का सबसे लकी इंसान

शादी समारोह में शख्स कर रहा था हर्ष फायरिंग फिर बेटे को थमा दी गन, गलती से दब गई ट्रिगर, देखें Video