A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'करिश्मा सिर्फ मेरी है, अगर बारात लेकर आए तो श्मशान बना दूंगा...', सिरफिरे आशिक ने दूल्हे को धमकाया

'करिश्मा सिर्फ मेरी है, अगर बारात लेकर आए तो श्मशान बना दूंगा...', सिरफिरे आशिक ने दूल्हे को धमकाया

एक दूल्हे को अपने घर के बाहर धमकी भरा हुआ पत्र चिपका हुआ मिला। दूल्हे ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

एक सरफिरे आशिक ने दूल्हे के घर के बाहर धमकी भरा लेटर चिपका दिया।- India TV Hindi Image Source : TWITTER एक सरफिरे आशिक ने दूल्हे के घर के बाहर धमकी भरा लेटर चिपका दिया।

सोशल मीडिया पर एक सिरफिरे आशिक का लेटर खूब वायरल हो रहा है। मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के सिंभावली क्षेत्र के फरीदपुर गांव का है। यहां पर एक दूल्हे को अपने घर के बाहर धमकी भरा हुआ पत्र चिपका हुआ मिला। दूल्हे ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार युवक की अभी हाल में ही शादी तय हुई है। फरवरी में शादी भी है लेकिन उससे पहले उसे यह कांड देखने को मिला। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की

दूल्हे के घर पर मिले लेटर के बाद गांव के कई जगहों पर भी ऐसे धमकी भरे लेटर चिपकाए गए हैं। इस घटना से गांव के लोग परेशान हैं। इसके अलावा बदमाशों ने न सिर्फ दूल्हे के घर पर पत्र चिपकाया बल्कि गांव में आस-पड़ोंस के लोगों के घर में पेट्रोल से भरी बोतलें भी फेंकी। ताकी धमाके के बाद दूल्हे के घर वाले डरकर जाग जाएं। वहीं अवैध कट्टे से तीन-चार राउंड फायर भी किया गया। घटना 27-28 जनवरी की देर रात की है। पुलिस ने दूल्हे की शिकायत के बाद अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी खोजबीन शुरू कर दी है। इस मामले में अभी तक किसी को पकड़ा नहीं गया है। 

ये लिखा है लेटर में

दूल्हे के घर पर जो लेटर चिपकाया गया है उसमें लिखा है कि कान खोलकर सुन मोन्टू सिंह दूल्हे राजा, करिश्मा मेरी है। बारात लेकर मत आना, नहीं तो तू जिंदा नहीं बचेगा। बारात को श्मशान बना दूंगा, जिस भाई को दावत के साथ गोली भी खानी हो... वही बारात में आए। अभी केवल हल्का सा ट्रेलर देकर जा रहा हूं, बाकी फिल्म बारात से चलेगी। यार डिफॉल्टर।