A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'तुमसे अच्छी कियारा आडवाणी है...', पति के इस बात से पत्नी हो गई नाराज, Video देखें

'तुमसे अच्छी कियारा आडवाणी है...', पति के इस बात से पत्नी हो गई नाराज, Video देखें

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद कई पतियों को लग सकता है कि यह तो उनके साथ भी हुआ है। दरअसल, एक शख्स अपनी पत्नी की तुलना अभिनेत्री कियारा आडवाणी से कर बैठता है।

पति की बात सुन गुस्सा हो गई पत्नी।- India TV Hindi Image Source : TWITTER पति की बात सुन गुस्सा हो गई पत्नी।

पति-पत्नी के प्यार भरे तकरार के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। ठीक वैसे ही वॉट्सऐप पर भी पति-पत्नी के चुटकुले आपको मिल जाएंगे। ज्यादातर 'हसबैंड-वाइफ जोक्स' में पति को ही सबसे दुखी दिखाया जाता है। उसे देखकर किसी का भी दिल पिघल जाता है। अब तो इंस्टाग्राम की रील्स भी पति-पत्नी के झगड़ों से भरी पड़ी हैं। ट्विटर पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद कई पतियों को लग सकता है कि यह तो उनके साथ भी हुआ है। इस वीडियो में एक शख्स अपनी पत्नी की तुलना अभिनेत्री कियारा आडवाणी से कर देता है। 

कियारा आडवाणी से की बीवी की तुलना

वायरल हो रहे इस वीडियो में हम पति को कहते हुए सुन सकते हैं- अरे यार, एक्ट्रेस ही तो है वो! गुस्सा क्यों कर रही हो? ऐसे कह रही हो कि मतलब शादी कर लूंगा मैं उससे? फिर उसकी पत्नी उसकी तरफ देखे बिना कहती- जाओ कर लो। फिर पति बोलता है- जैसे वो कर ही लेगी मेरे से! जिसके बाद बीवी फिर से उसे चिढ़ाते हुए बोलती है- नहीं, नहीं... कर लेगी, तुम तो इतने अच्छे हो ना, तुम्हारे ऊपर तो सारी लड़कियां फिदा हो जाएं...। फिर पति पूछता है कि मतलब मुझे कोई एक्ट्रेस अच्छी नहीं लग सकती? इसके बाद पत्नी कहती है कि जाओ तुम कियारा आडवाणी के पास और तुम्हे खाना नहीं मिलेगा!

यूजर्स ने दिया भाभी जी का साथ

इस वीडियो परवीन (@PraveenSarraf_) नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है। परवीन ने यह पोस्ट 1 फरवरी को किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा- जब पति ने पत्नी की तुलना कियारा आडवाणी से कर दी! इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 60 हजार से ज्यादा व्यूज़ और 500 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। यूजर्स ने इस पर काफी मजेदार कमेंट्स भी किया है। एक यूजर ने लिखा- भाई वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाभीजी एकदम सही बोलीं। क्यों की आपने तुलना? भाभीजी इनको अगले 7 दिन तक कोई खाना ना दें। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि वीडियो देखकर ऐसा लगा कि मैं और मेरी पत्नी हैं।