A
Hindi News वायरल न्‍यूज "तुम डिलीवरी बॉय बनने लायक हो", प्रोडक्ट डिजाइनर के लिए लड़के ने किया था अप्लाई, कंपनी ने दिया कुछ ऐसा रिप्लाई

"तुम डिलीवरी बॉय बनने लायक हो", प्रोडक्ट डिजाइनर के लिए लड़के ने किया था अप्लाई, कंपनी ने दिया कुछ ऐसा रिप्लाई

Zepto एक लोकप्रिय ग्रोसरी डिलीवरी ऐप है। जिसमें प्रोडक्ट डिजाइनर की जॉब के लिए एक लड़के ने अप्लाई किया था लेकिन कंपनी की तरफ से उस लड़के को ऐसा जवाब मिला कि उसे पढ़कर आप भी हंस देंगे।

Zepto- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA Zepto एक लोकप्रिय ग्रोसरी डिलीवरी ऐप है।

आज कल रोजगार के लिए हर कोई परेशान है। लोग हर रोज विभिन्न जॉब सर्च ऐप पर नौकरी के लिए आवेदन देते हैं। ऐसे ही एक लड़के ने भी मशहूर ग्रोसरी डिलीवरी ऐप Zepto पर नौकरी के लिए आवेदन किया था। लेकिन लड़के को उसके मन मुताबिक काम न देकर कंपनी ने कहा- "आप ज़ेप्टो में डिलीवरी बॉय (मुंबई) के लायक हैं।" नौकरी को लेकर अपने इस अनुभव को लड़के ने ट्विटर पर शेयर किया। 

लड़के ने ट्विटर पर शेयर किया अपना अनुभव

लड़के ने अपने पोस्ट में कंपनी के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) से प्राप्त ईमेल के बारे में भी बताया। लड़के ने @yashachaarya नाम के अकाउंट से पोस्ट को शेयर करते हुए काफी मजेदार कैप्शन लिखा- 'मैंने एक प्रोडक्ट डिजाइनर की भूमिका के लिए आवेदन किया था।' यश आचार्य ने यह पोस्ट 16 अगस्त को रात 8 बजे के आसपास शेयर किया था। उसके दो घंटे बाद यश ने एक और स्क्रीनशॉट पोस्ट किया जिसमें ज़ेप्टो के सह-संस्थापक और सीटीओ कैवल्य वोहरा ने उन्हें मैसेज किया था। स्क्रीनशॉट में लिखा था- "Hey, आपका ट्वीट देखा, क्या आप अपना बायोडाटा/पोर्टफोलियो भेज सकते हैं?" यश को इस बात का भरोसा नहीं हो रहा था कि इस ट्वीट के बाद कैवल्य वोहरा खुद ही उनसे संपर्क करेंगे। 

यूजर्स कमेंट कर लेने लगे लड़के के मजे

यश आचार्य का यह पोस्ट इतना वायरल हुआ कि कंपनी के सह संस्थापक को खुद ही उनसे बात करना पड़ा। उनके इस पोस्ट को 91 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और बड़ी संख्या में यूजर्स ने इस पर कमेंट किया है। एक यूजर ने बताया कि उसके पहले की सभी कंपनियों में डिजाइनर्स को भी डिलीवरी करनी पड़ती थी ताकि उन्हें हर चीज का एक्सपीरियंस मिल सके। दूसरे ने लिखा कि तुम अपने मां-बाप को कैसे समझाओगे कि तुम ज़ेप्टो में डिलीवरी बॉय नहीं बल्कि एक प्रोडक्ट डिजाइनर हो।

ये भी पढ़ें:

टूरिस्ट्स से भरी बस पर बाघों ने किया अटैक, काफी देर तक करते रहे पीछा, Video देख अटक गई सांसें

लड़कियों के इशारे पर डांस करता दिखा हाथी, इंटरनेट पर छाया अब तक का सबसे प्यारा Video